हनी ट्रैप का फरार आरोपित मेरठ से गिरफ्तार

प्रॉपर्टी डीलर को हनी ट्रैप में फंसाकर लूटने की वारदात में शामिल एक और आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में शामिल युवती और उसके चार साथियों को बुधवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 03:00 AM (IST)
हनी ट्रैप का फरार आरोपित मेरठ से गिरफ्तार
हनी ट्रैप का फरार आरोपित मेरठ से गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, देहरादून: प्रॉपर्टी डीलर को हनी ट्रैप में फंसाकर लूटने की वारदात में शामिल छठे आरोपित को राजपुर पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल युवती व उसके चार साथियों को बुधवार को ही गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया था।

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि हनी ट्रैप का यह मामला बीते 11 जनवरी को सामने आया था, युवती समेत गैंग में कुल छह लोग शामिल थे। हनी ट्रैप में प्रॉपर्टी डीलर को फंसाकर आइटी पार्क के पास अपने फ्लैट में ले जाने वाली युवती प्रियंका विश्वास (28) निवासी दुर्गापुर, थाना अरविंद घोष, जिला आसनसोल, पश्चिम बंगाल, उसके साथी हिमांशु नेगी (26) पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी मकान नंबर 347 वार्ड दो, राजेश्वरनगर, राजपुर, निखिल (28) पुत्र सुनील कुमार निवासी ग्राम समोली थाना दौसाला मेरठ, शिवा कांबोज (22) पुत्र मनोज व हिमांशु कांबोज (19) पुत्र बिजेंद्र निवासीगण रुकनपुर, थाना भावनपुर, मेरठ को बुधवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। वारदात में शामिल एक आरोपित रवि कांबोज अभी फरार था। जिसे उसके मेरठ स्थित किराये के मकान निकट शक्ति धाम थाना गंगा नगर से गिरफ्तार कर लिया गया है। रवि कांबोज पुत्र मनोज कांबोज निवासी ग्राम रुकनपुर मोरना, थाना भावनपुर मेरठ पूर्व में फरार होने में सफल रहा था, लेकिन मुखबिर से सूचना मिलने पर उसे पुलिस ने दबोच लिया। उसके पास से प्रॉपर्टी डीलर से लूटी गई दो अंगूठी बरामद हुई हैं। इसके अलावा एक कार और एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। बता दें कि प्रॉपर्टी डीलर से लूटा गया अन्य सामान और एक कार भी बुधवार को बरामद कर ली गई थी।

------------

गाजियाबाद से लूटी थी कार

एसपी सिटी ने बताया कि रवि के पास से जो कार मिली है, वह बीती छह जनवरी को गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके से लूटी गई थी। वारदात में रवि और उसके साथी भी शामिल थे। इस बारे में गाजियाबाद पुलिस से संपर्क कर पुष्टि कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी