नरेंद्रनगर के ओणी गांव में सब्‍बल से प्रहार कर छोटे भाई की हत्या की, आरोपित गिरफ्तार

आपसी झगड़े में सब्बल से प्रहार कर छोटे भाई की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने आरोपित बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है। मामला टिहरी जिले के नरेंद्रनगर थाना क्षेत्र के ओणी गांव का है। इस मामले में गुरुवार को मनोज कुमार ने थाना नरेंद्रनगर में तहरीर दी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:05 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:34 PM (IST)
नरेंद्रनगर के ओणी गांव में सब्‍बल से प्रहार कर छोटे भाई की हत्या की, आरोपित गिरफ्तार
सब्बल से प्रहार कर छोटे भाई की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। आपसी झगड़े में सब्बल से प्रहार कर छोटे भाई की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने आरोपित बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है। मामला टिहरी जिले के नरेंद्रनगर थाना क्षेत्र के ओणी गांव का है। इस मामले में गुरुवार को ग्राम कोड़दी बेरनी, नरेंद्रनगर निवासी मनोज कुमार पुत्र चमन लाल ने थाना नरेंद्रनगर में तहरीर दी। जिसमें उन्होंने बताया कि 23 जुलाई को उनके जीजा रमेश को उनके ही बड़े भाई राजपाल ने सब्बल से प्रहार कर घायल कर दिया था। 26 जुलाई को हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट देहरादून में रमेश ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपित राजपाल पुत्र ज्योति राम निवासी ग्राम ओणी थाना नरेंद्रनगर टिहरी गढ़वाल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

उप निरीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि जांच में पता चला कि दोनों भाइयों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। 23 जुलाई की रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के घर आसपास हैं। राजपाल अपने घर से पत्थर तोड़ने वाली घन लेकर रमेश के घर पर जा धमका। उसने रमेश का दरवाजा व दीवार घन मारकर तोड़ दी। परिवार वालों ने किसी तरह राजपाल के हाथ से घन छुड़ाई। मगर, इसी बीच वह सब्बल लेकर आया और छोटे भाई रमेश के पेट में वार कर दिया। रात को किसी तरह परिवार के ही सदस्यों ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत किया।

दूसरे दिन 24 जुलाई की सुबह रमेश के पेट में दर्द होने लगा। उसे पहले नरेंद्र नगर राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे पेट में अंदरूनी घाव होने के कारण हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट के लिए रेफर कर दिया। जहां 25 जुलाई को रमेश के पेट का ऑपरेशन किया गया। मगर, 26 जुलाई को उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपित राजपाल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-राजकुमारी हत्याकांड का पर्दाफाश, पति ने युवक के साथ देखा था आपत्तिजनक हालत में; चापड़ से उतारा

chat bot
आपका साथी