इंस्टाग्राम पर इंजीनियरिंग की छात्रा से की दोस्ती, अब कर रहा ब्लैकमेल

कोतवाली रुड़की में इंजीनियरिंग की छात्रा को एक युवक द्वारा ब्‍लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:42 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:42 PM (IST)
इंस्टाग्राम पर इंजीनियरिंग की छात्रा से की दोस्ती, अब कर रहा ब्लैकमेल
कोतवाली रुड़की में इंजीनियरिंग की छात्रा को एक युवक द्वारा ब्‍लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

संवाद सहयोगी, रुड़की। एक युवक ने पहले इंजीनियरिंग की छात्रा से इंस्टाग्राम के जरिये दोस्ती की गई। छह माह दोस्ती के बाद अब युवक, छात्रा पर शादी का दबाव बना रहा है। छात्रा के शादी से इंकार करने पर युवक उसके फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर रहा है। छात्रा तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कोतवाली रुड़की की एक कालोनी निवासी युवती ने तहरीर देकर बताया कि वह दिल्ली के एक कालेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। करीब छह माह पूर्व इंस्टाग्राम के जरिये उसकी विवेक बोहरा निवासी पाली, राजस्थान से उसकी दोस्ती हुई। इसके बाद वह मिलते भी रहे। दोस्त के रुप में दोनों ने एक साथ फोटो आदि खिंचवाई। युवक के स्वजन उनके घर भी आए। लेकिन अब युवक उस पर शादी करने के लिए दबाव बना रहा है। जबकि वह उससे शादी नहीं करना चाहती है। वह सिर्फ दोस्त थे।

छात्रा ने बताया कि जब उसने शादी से इंकार कर दिया तो आरोपित इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल कर ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, फोटो सामान्य खींचे हुए हैं। इस संबंध में कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश को एक पुलिस टीम राजस्थान जाएगी।

----------------------------

सैन्यकर्मी की लापता पत्नी दिल्ली से बरामद

सैन्यकर्मी की लापता पत्नी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। महिला को पुलिस ने दिल्ली में एक मकान से बरामद किया है। पुलिस ने महिला को उसके पति के सुपुर्द कर दिया है।

कोतवाली रुड़की के छावनी क्षेत्र निवासी एक सैन्यकर्मी की पत्नी नौ नवंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। वह पश्चिमी बंगाल की रहने वाली थी। सैन्यकर्मी ने अपनी पत्नी की सभी संभावित स्थानों पर तलाश की, लेकिन जब उसका कुछ पता नहीं चल पाया तो उसने मामले की जानकारी कोतवाली रुड़की पुलिस को दी। कोतवाली रुड़की के उप निरीक्षक संजीव ममगाईं ने बताया कि महिला की काफी तलाश की गई। उसके मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की गई। एक दिन पहले उसकी लोकेशन दिल्ली मिली। इस बात की जानकारी उसके पति को दी गई। जिसके बाद पुलिस टीम ने उसके पति को साथ लेकर मौके पर छापा मारा। जहां से लापता महिला बरामद हो गई। न्यायालय में बयान दर्ज कराने के बाद महिला को उसके पति के सुपुर्द कर दिया गया है। महिला अपने किसी रिश्तेदार के यहां पर थी। महिला स्वयं ही अपनी मर्जी से वहां गई थी।

यह भी पढ़ें:- सैन्य अधिकारी बन भेजीं आपत्तिजनक तस्वीरें, युवती पर भी बनाया दबाव; ऐसा न करने पर फंसाने की दी धमकी

chat bot
आपका साथी