देहरादून के होम स्टे में मृत मिला युगल, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

देहरादून के दूधली रोड स्थित दून वैली होमस्टे के कमरे में एक प्रेमी युगल मृत मिले। नेहरू कॉलोनी पुलिस के अनुसार दोनों मंगलवार कल शाम करबी 715 बजे यहां पहुंचे थे। होमस्टे के मालिक ने बुधवार सुबह उन्‍हें कमरे में मृत अवस्था में देखा।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 06:16 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 10:52 PM (IST)
देहरादून के होम स्टे में मृत मिला युगल, सुसाइड नोट में लिखी यह बात
देहरादून के दूधली रोड स्थित दून वैली होमस्टे के कमरे में एक प्रेमी युगल मृत मिले।

जागरण संवाददाता, देहरादून: दूधली रोड स्थित दून वैली होम स्टे में एक युवक व युवती के शव बरामद हुए हैं। होम स्टे संचालक को सुबह ही खुदकुशी संबंधी पता लगा। सूचना मिलने पर नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। मृतकों के पास से एक जहर की शीशी व सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सीओ नेहरू कॉलोनी पल्लवी त्यागी ने बताया कि बिहारीगढ़ का रहने वाला निखिल कुछ समय पहले अपने मामा के पास रानीपोखरी में रहता था। करीब एक-डेढ़ साल से वह अपने घर पर ही रह रहा था। निखिल की आयशा निवासी बिहारीगढ़ के साथ जान पहचान थी। मंगलवार शाम करीब सवा सात बजे वे होम स्टे पहुंचे और एमरजेंसी में कमरा देने को कहा।

होम स्टे के एक परिवार रह रहा था, जिसके कारण संचालक ने आइडी लेने के बाद युवक-युवती को अलग कमरा दे दिया। सुबह होम स्टे के संचालक ने दरवाजा खटखटाया तो दोनों ने कमरा नहीं खोला। काफी देर इंतजार करने के बाद भी अंदर से जब कोई आवाज नहीं आई तो उन्होंने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी और 108 के माध्यम से दोनों को अस्पताल पहुंचाया। 

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम पहले अस्पताल व फिर घटनास्थल पर पहुंची। सीओ ने बताया कि मृतकों के पास से एक छोटी जहर की शीशी भी मिली है। दोनों ने उल्टियां भी की हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। दोनों के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के असली कारणों का पता लग सकेगा।

दूसरी ओर, फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का जायजा लेते हुए साक्ष्य एकत्र किए। मृतकों का कोरोनेशन अस्पताल में चिकित्सकों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। इसके बाद शाम स्वजनों दोनों के शव बिहारीगढ़ ले गए। रास्ते में दोनों पक्षों में कोई विवाद न हो इसलिए पुलिस ने एक घंटे के अंतराल में दोनों के शव उनके स्वजनों के सुपुर्द किए। वहीं बिहारीगढ़ के एसपी को इस संबंधी सूचित भी कर दिया।

घटनास्थल से सुसाइड नोट भी हुआ बरामद

सीओ ने बताया कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में दोनों ने यही लिखा है कि वह अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहे हैं। दोनों में से यदि कोई एक बच गया तो उसे कोई कुछ न कहे। वहीं स्वजनों को भी कोई कुछ नहीं कहेगा।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार: एक बार फिर रिश्ते हुए शर्मसार, मौसा ने किशोरी को बना डाला हवस का शिकार; मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी