भानियावाला- लच्छीवाला फ्लाईओवर पर रोडवेज बस और अल्टो की भिड़ंत, एक की मौत एक घायल

देहरादून के डोईवाला स्थित भानियावाला- लच्छीवाला फ्लाईओवर पर गुरुवार को रोडवेज बस और अल्‍टो की आमने सामने की टक्‍कर हो गई। जिसमें एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच चुकी है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 04:53 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 11:01 PM (IST)
भानियावाला- लच्छीवाला फ्लाईओवर पर रोडवेज बस और अल्टो की भिड़ंत, एक की मौत एक घायल
देहरादून के डोईवाला स्थित भानियावाला- लच्छीवाला फ्लाईओवर पर रोडवेज बस और अल्‍टो की आमने सामने की टक्‍कर हो गई।

संवाद सूत्र, डोईवाला : भानियावाला-लच्छीवाला बाईपास फ्लाईओवर पर देहरादून से हरिद्वार जा रही एक रोडवेज बस और विपरीत दिशा से आ रही मारुति अल्टो के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में कार में सवार श्रीनगर निवासी एक युवक की मौत हो गई है। जबकि कार चालक घायल हो गया। घायल को हिमालय अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित  चालक व परिचालक को हिरासत में लिया है। 

जौलीग्रांट पुलिस चौकी इंचार्ज जैनेंद्र राणा ने बताया कि दोपहर में अनिल राणा निवासी धौलतरी मवाना रुद्रप्रयाग अपनी मारुति अल्टो से देहरादून की तरफ जा रहे थे। भानियावाला फ्लाईओवर के विपरीत दिशा से आ रही रोडवेज बस की उनकी कार के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कार में बैठे युवक अक्षत राजपूत निवासी बदरीनाथ मार्ग श्रीनगर पौड़ी गढ़वाल की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि कार चालक अनिल राणा गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय व्यक्तियों ने उन्हें एंबुलेंस 108 से हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट ले भर्ती कराया है। बस में सवार कुछ यात्रियों को हल्की चोट आई थी। जौलीग्रांट पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि 

हार्ट अटैक के बावजूद 34 सवारियों को सुरक्षित बस अड्डे पहुंचाया, चालक की मौत

रुड़की। देहरादून से 34 सवारियां लेकर दिल्ली जा रही रोडवेज बस के चालक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बस अड्डे पर उतरते ही चालक स्टेयरिंग से नीचे गिर गए। यहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार सुबह देहरादून के पर्वतीय डिपो के चालक बिहारीगढ़ निवासी विनोद शर्मा परिचालक रमेश के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए। जैसे ही बस रुड़की से थोड़ा पहले रामपुर चुंगी पहुंची विनोद को लगा कि उनकी तबीयत थोड़ी खराब है। इसके बाद वह बस लेकर रुड़की रोडवेज बस अड्डे पहुंचे। जब वह खिड़की खोलकर बस से नीचे उतरने लगे तभी पहले तो स्टेयरिंग पर लुढ़क गए। इसके बाद वह खिड़की से नीचे लटक गए। इसके बाद चालक को मालवीय चौक स्थित एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवहन निगम की ओर से स्वजनों को सूचना दी गई। रुड़की डिपो के वरिष्ठ केंद्र प्रभारी विवेक कपूर ने बताया कि बस में मौजूद सवारियों को दूसरी बस में बैठाकर दिल्ली के लिए रवाना किया गया। बस को रुड़की डिपो पर खड़ा करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें-Road Accident In Vikasnagar: कंटेनर और बाइक की भिडंत, एक युवक की मौत; दूसरा घायल 

chat bot
आपका साथी