रायवाला में संदिग्ध परिस्थितियों में एक बालिका की मौत, मां और एक मासूम की हालत गंभीर

रायवाला के छिद्दरवाला में एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त खा लिया। इससे एक बालिका की मृत्यु हो गई जबकि मां व एक मासूम की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 09:34 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 09:34 PM (IST)
रायवाला में संदिग्ध परिस्थितियों में एक बालिका की मौत, मां और एक मासूम की हालत गंभीर
रायवाला में संदिग्ध परिस्थितियों में एक बालिका की मौत, मां और एक मासूम की हालत गंभीर है।

संवाद सूत्र, रायवाला। रायवाला के छिद्दरवाला में एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त खा लिया। इससे एक बालिका की मौत हो गई, जबकि मां और एक मासूम की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना मंगलवार देर रात की है। जानकारी के मुताबिक, छिद्दरवाला वार्ड नंबर 10 निवासी मनोज नेगी की 30 वर्षीय पत्नी बबीता और सात वर्षीय पुत्री अंशी नेगी व नौ वर्षीय प्रियांशी छिद्दरवाला में देहरादून हरिद्वार राजमार्ग के किनारे एक होटल के पास मूर्छित अवस्था में पड़े थे। वहां पर तीनों ने उल्टियां की हुई थी। आस-पास के ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची आपातकालीन सेवा 108 ने तीनों को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने बताया कि तीनों लोगों ने किसी विषैले पदार्थ खाल लिया है, जिनकी हालत खराब है। तीनों को राजकीय चिकित्सालय से एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया गया। जहां बुधवार को नौ वर्षीय प्रियांशी उर्फ प्रिंसी ने दम तोड़ दिया। वहीं रायवाला पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रथम दृष्टया पारिवारिक क्लेश की बातें सामने आई हैं।

फौजी कुछ दिन पहले छुट्टी आया था और तब से घर पर ही था। मंगलवार शाम को मां व दोनों बेटियां बाजार जाने की बात कहकर घर से बाहर निकली थी। इसके बाद देर रात सड़क के किनारे तीनों बेहोशी की हालत में मिली। फौजी मूल रूप से रुद्रप्रयाग जिले का रहने वाला है। करीब सात महीने पहले छिद्दरवाला के नवाबवाला मोहल्ले में फौजी अपने परिवार के साथ मकान बनाकर रह रहा था। रायवाला के थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे मामले की गहनता से विवेचना की जा रही है।

यह भी पढ़ें-हरिद्वार में इलाज के नाम दिव्यांग बच्चे के हाथ-पैर दबाए, मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी