विकासनगर में तेज रफ्तार बाइक की रोडवेज बस से टक्कर, एक की मौत; साथी घायल

विकासनगर के थाना सहसपुर में लखनवाला चौक पर खड़ी परिवहन निगम की बस को तेज रफ्तार बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक घायल हुआ है जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 01:34 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:30 PM (IST)
विकासनगर में तेज रफ्तार बाइक की रोडवेज बस से टक्कर, एक की मौत; साथी घायल
विकासनगर में तेज रफ्तार बाइक की रोडवेज बस से टक्कर।

जागरण संवाददाता, विकासनगर: थाना सहसपुर अंतर्गत लक्खनवाला चौक पर बाइक सवार ने खड़ी बस पर पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक बस को लेकर फरार हो गया। रविवार को सहसपुर से हरबर्टपुर की ओर आ रही परिवहन निगम की बस लक्खनवाला चौक पर सवारियां उतारने और बिठाने के लिए रुकी थी। इस दौरान पीछे से आ रही बाइक अनियंत्रित होकर बस से टकरा गई। इसमें बाइक सवार सचिन (20 वर्ष ) निवासी इस्लामनगर सहारनपुर उत्तर प्रदेश व विजय ङ्क्षसह (20 वर्ष ) निवासी ग्राम निर्माणी जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर थाना सहसपुर से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। स्थानीय निवासियों की मदद से पुलिस ने दोनों घायलों को आपातकालीन सेवा 108 की मदद से लेहमन अस्पताल विकासनगर पहुंचाया। जहां पर उपचार के दौरान सचिन को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे युवक का अभी इलाज चल रहा है। 

यह भी पढ़ें- हरिद्वार: तेज रफ्तार डीसीएम ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, ट्रैक्टर चालक की मौके पर मौत

थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत के अनुसार शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मृतक के स्वजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि फरार बस व चालक का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। बाइक को सुरक्षा की ²ष्टि से कब्जे में लिया गया है। 

यह  भी पढ़ें-हरे, लाल और पीले स्टीकर से होगा तिपहिया का रूट तय

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी