हरिद्वार बाईपास पर देर रात हुए सड़क हादसे में युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

हरिद्वार बाईपास स्थित मोथरोवाला चौक पर रविवार देर रात हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है लेकिन अभी वह बात करने की स्थिति में नहीं है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:30 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:13 PM (IST)
हरिद्वार बाईपास पर देर रात हुए सड़क हादसे में युवक की मौत, एक की हालत गंभीर
हरिद्वार बाईपास पर देर रात हुए सड़क हादसे में युवक की मौत।

जागरण संवाददाता, देहरादून। हरिद्वार रोड पर मोथरोवाला के पास बाइक पेड़ से टकराने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी राकेश गुसाईं ने बताया कि हादसा रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे हुआ। दो युवक कारगी चौक की तरफ से मोथरोवाला आ रहे थे। मोथरोवाला टी प्वाइंट के निकट उनकी तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई। इस दौरान मोहित राम निवासी मोहम्मदपुर, कंदेहला फतेहपुर जिला सहारनपुर मौत हो गई। जबकि अभिषेक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि मोहित राम व अभिषेक वेल्डर थे। दोनों काम खत्म करके अपने कमरे पर जा रहे थे। मृतक के स्वजनों को सूचित कर दिया गया है। 

युवक ने फार्म हाउस के कमरे में लगाई फांसी

देहरादून के जोगीवाला स्थित भगवती फार्म हाउस में 22 वर्षीय युवक ने फांसी लगा ली। युवक की पहचान खिदरपुर शेरकोट, बिजनौर के रहने वाले नितिन के रूप में हुई है। पुलिस आत्महत्या के कारण की पड़ताल कर रही है।  नेहरू कॉलोनी थाने के इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि सोमवार दोपहर जोगीवाला चौकी इंचार्ज को घटना की सूचना मिली। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो युवक का शव छत पर लगे लोहे के एंगल से लटका हुआ था। उसके साथियों से पूछताछ करने पर पता चला कि युवक अपने गांव से रविवार को देहरादून आया था। सोमवार सुबह सब लोग काम तलाशने निकल गए, मगर नितिन कमरे पर लौट आया। 

यह भी पढ़ें- दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी