हरिद्वार जिले के रुड़की और टिहरी जिले के नैनबाग के पास हुए सड़क हादसे में एक की मौत, पांच घायल

रुड़की में सेना चौक के पास सड़क किनारे खड़े एक पोल से कार टकराने की वजह से कार सवार व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी और बेटी घायल हो गई। वहीं नई टिहरी के नैनबाग में अल्टो कार अनियंत्रित होकर तहसील की सड़क पर जा गिरी।

Raksha PanthriFri, 03 Dec 2021 12:45 PM (IST)
नई टीहरी के नैनबाग में दुर्घटनाग्रस्त कार। जागरण

जागरण संवाददाता, रुड़की/टिहरी। हरिद्वार जिले के रुड़की में सेना चौक के पास सड़क किनारे खड़े एक पोल से कार टकराने की वजह से कार सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और बेटी घायल हो गई। वहीं, नई टिहरी के वनचौरा से देहरादून आ रही अल्टो कार नैनबाग के डिग्री कालेज के पास अनियंत्रित होकर तहसील की सड़क पर जा गिरी। हादसे में एक महिला सहित तीन लोग घायल हुए हैं।

पुलिस के मुताबिक रामनगर निवासी कटार सिंह (55 वर्ष) गुरुवार की रात अपनी कार से शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे, जैसे ही इनकी कार गणेशपुर पुल और सेना चौक के बीच पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पोल से टकरा गई। हादसे में कार सवार कटार सिंह की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में पुलिस को शिकायत नहीं मिली है।

टिहरी जिले में वनचौरा से देहरादून आ रही अल्टो कार नैनबाग के डिग्री कालेज के पास अनियंत्रित होकरक तहसील की सड़क पर जा गिरी। हादसे में एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नैनबाग लाया गया।

दरअसल, थाना कैम्पटी के तहत नैनबाग घोड़ाखोरी मोटर मार्ग के तहसील मार्ग के पास जल संस्थान की पेयजल लाइन पाइप सड़क खुली होने से अल्टो कार अनियंत्रित होकर लगभग 100 खाई से गिरकर तहसील सड़क पर आ गई। कार चालक बिरेन्द्र सिंह(43 वर्ष) राणा पुत्र जयेन्द्र सिंह और जगत चंद(33 वर्ष) पुत्र महिपाल दोनों ग्राम बडली तहसील उत्तरकाशी और पंतवाड़ी से वाहन में सवार विनीता पली(34 वर्ष) विजेन्द्र सिंह ग्राम बगलों की कांडी तहसील धनोल्टी घायल हो गईं। सभी को अस्पताल लाया गया।

यह भी पढ़ें- नौकरी की बात करने जा रही युवती की स्कूटी रपटी, ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत; कुछ ही वक्त बाद थी शादी

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.