टिहरी: चंबा-धरासू मोटर मार्ग पर खाई में गिरा सेब से लदा वाहन, व्यापारी की मौके पर ही मौत

कमांद के पास कुनेर में एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पिकअप में सेब लदे थे और वाहन उत्तरकाशी से चंबा की ओर जा रहा था।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 01:28 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 01:28 PM (IST)
टिहरी: चंबा-धरासू मोटर मार्ग पर खाई में गिरा सेब से लदा वाहन, व्यापारी की मौके पर ही मौत
टिहरी: चंबा-धरासू मोटर मार्ग पर खाई में गिरा सेब से लदा वाहन, चालक की मौके पर ही मौत।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर कमांद के पास कुनेर में पिकअप खाई में जा गिरी। हादसे में व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। सेब से लदा वाहन उत्तरकाशी से चंबा की ओर आ रहा था। राजस्व पुलिस क्षेत्र भल्डियाना के अंतर्गत कुनेर तोक में शनिवार सुबह करीब पांच बजे पिकअप करीब सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इसमें व्यापारी रमेश बडोनी निवासी ग्राम भेटुड़ी तहसील टिहरी की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना का पता तब लगा जब राहगीरों ने घटनास्थल पर बड़ी मात्रा में सेब बिखरे देखे। सड़क से वाहन नहीं दिखाई दे रहा था। उन्होंने इसकी सूचना राजस्व चौकी को दी। सूचना पर तहसीलदार किशन सिंह महंत, राजस्व निरीक्षक विजेंद्र रमोला, उप निरीक्षक जेपी जोशी होमगार्ड के साथ मौके पहुंचे। तहसीलदार ने बताया कि शव को खाई से बाहर निकाला गया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वाहन में अन्य कोई सवार नहीं था। सूचना पर मृतक के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे।

ईनोबा कार खाई में गिरी, पांच लोग घायल

गोपेश्वर में घाट-सितेल मोटर मार्ग पर शुक्रवार देर रात एक ईनोबा कार खाई में जा गिरी। कार में पांच लोग सवार थे, सभी घायलों को सीएससी घाट में भर्ती कराया गया। इनमें से दो को गंभीर चोट आने पर उन्हें बेस अस्पताल श्रीनगर भेजा गया है। सितेल गांव से घाट बाजार की ओर आ रही ईनोबा सितेल व गुलाड़ी गांव के बीच 130 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। जिसमें सवार पांच लोग घायल हो गए। पुलिस और राजस्व टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। शनिवार को गंभीर घायल हरीश और धीरेंद्र सिंह को श्रीनगर से एयर लिफ्ट कर देहरादून भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- टिहरी: चंबा-धरासू मोटर मार्ग पर खाई में गिरा सेब से लदा वाहन, चालक की मौके पर ही मौत

chat bot
आपका साथी