सेलाकुई में कार पेड़ से टकराई, चालक की मौत

विकासनगर थाना सेलाकुई क्षेत्र में रविवार की सुबह निगम रोड पर अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई इस हादसे में कार चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:13 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:13 PM (IST)
सेलाकुई में कार पेड़ से टकराई, चालक की मौत
सेलाकुई में कार पेड़ से टकराई, चालक की मौत

जागरण संवाददाता, विकासनगर: थाना सेलाकुई क्षेत्र में रविवार की सुबह निगम रोड पर अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार में सवार एक घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव स्वजन को सौंप दिया।

सुबह सात बजे के करीब कार चालक अंकित पुत्र जयपाल सिंह निवासी हरिपुर निगम रोड सेलाकुई घर से किसी काम से सेलाकुई जा रहा था। निगम रोड पर अचानक तेज गति होने की वजह से कार अनियंत्रित होकर निगम रोड के किनारे एक लिप्टिस के पेड़ से टकरा गई। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष मनमोहन सिंह नेगी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने गंभीर घायल को कार से निकालकर आपातकालीन सेवा 108 से दून अस्पताल भेजा, जहां पर उपचार के दौरान अंकित की मृत्यु हो गई। थाना प्रभारी के अनुसार कार चालक अंकित प्राइवेट नौकरी करता था।

------------------

हादसे में बाइक सवार युवक घायल

विकासनगर: थाना सहसपुर क्षेत्र के रामपुर में ई रिक्शा से टक्कर होने पर बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सेलाकुई अस्पताल भेजा गया। क्षेत्र की एक कंपनी में कार्यरत निखिल सराजन निवासी पोपरा थाना मितौली लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश और चंदर निवासी नेपाल बाइक पर सवार होकर कंपनी जा रहे थे। जैसे ही बाइक देहरादून पांवटा हाईवे पर रामपुर में धर्मकांटा के पास पहुंची। इर् रिक्शा ने बाइक में टक्कर मार दी। आसपास के ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने घायलों को पीएचसी भेजा, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सहसपुर थाने के एसएसआइ प्रमोद शाह के अनुसार चालक ई रिक्शा लेकर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी