नैनीताल निवासी एक प्रेमी युगल ने रुड़की के सिसौना गांव में फांसी लगाकर दी जान

रुड़की के भगवानपुर के सिसौना गांव में बुधवार की शाम एक प्रेमी युगल के शव फंदे से लटके मिले। बताया गया है कि फैक्ट्री कर्मी राधिका निवासी गांव नेथना जिला नैनीताल अपनी बहन के साथ डेढ़ माह से सिसोना गांव में कमरा किराये पर लेकर रह रही थी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:21 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:21 PM (IST)
नैनीताल निवासी एक प्रेमी युगल ने रुड़की के सिसौना गांव में फांसी लगाकर दी जान
भगवानपुर के सिसौना गांव में बुधवार की शाम एक प्रेमी युगल के शव फंदे से लटके मिले।

संवाद सूत्र, भगवानपुर। नैनीताल निवासी एक प्रेमी युगल ने सिसौना गांव में कमरे में फांसी लगा ली। मृतक युवती और उसकी बहन भगवानपुर स्थित एक फैक्ट्री में काम करती थीं। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में ले लिए हैं। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नैनीताल के ग्राम नेथना निवासी त्रिलोकी छोटी बहन राधिका के साथ सिसौना गांव में किराये में रहती थीं। दोनों बहनें रायपुर औद्योगिक क्षेत्र की एक कंपनी में काम करती थीं। बुधवार सुबह बड़ी बहन त्रिलोकी ड्यूटी पर गई। जबकि राधिका ड्यूटी पर नहीं गई। बुधवार शाम जब त्रिलोकी ड्यूटी से लौटी तो कमरे का दरवाजा बंद था। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो अनहोनी की आशंका के चलते उसने खिड़की से झांककर देखा।

त्रिलोकी को बहन राधिका और एक युवक का शव खिड़की की ग्रिल में अलग-अलग फंदे से लटका मिला। त्रिलोकी के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों के शव नीचे उतारे। पुलिस के सामने त्रिलोकी ने युवक की पहचान गणेश निवासी मेवाड़ी निवासी ग्राम ककोड़ थाना मुक्तेश्वर नैनीताल के रूप में की है। पूछताछ में त्रिलोकी ने बताया कि युवक उनके पास के ही गांव में रहता था। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

करीब डेढ़ माह पहले जब दोनों बहनें यहां रहने आई थीं तो गणेश भी इनके साथ आया था। करीब एक सप्ताह तक वह इनके कमरे पर रुका था। सीओ मंगलौर पंकज गैरोला ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। हर बिंदु पर मामले की जांच की जा रही है। मृतक की बड़ी बहन से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:- Dehradun Crime News: देहरादून के प्रेमनगर में छात्रा की गला रेतकर हुई हत्‍या

chat bot
आपका साथी