देहरादून में एक दंपती पर धोखे से फ्लैट बेचने का आरोप, केस दर्ज

एक व्यक्ति ने दंपती पर धोखे से उसका फ्लैट किसी और को बेचने का आरोप लगाया है। राजपुर थाना पुलिस ने आरोपित दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में रवि कुमार निवासी विजय पार्क एक्सटेंशन ने शिकायत की है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 01:50 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 01:50 PM (IST)
देहरादून में एक दंपती पर धोखे से फ्लैट बेचने का आरोप, केस दर्ज
देहरादून में एक दंपती पर धोखे से फ्लैट बेचने का आरोप।

जागरण संवाददाता, देहरादून। एक व्यक्ति ने दंपती पर धोखे से उसका फ्लैट किसी और को बेचने का आरोप लगाया है। राजपुर थाना पुलिस ने आरोपित दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता रवि कुमार निवासी विजय पार्क एक्सटेंशन ने बताया कि उनकी मुलाकात गौरव कुमार निवासी विजय पार्क से हुई थी। आरोपित ने उन्हें झांसा दिया कि वह जोहड़ी में फ्लैट बना रहा है। कुछ पैसे देने पर वह दो फ्लैट सस्ते रेट पर रवि कुमार के नाम कर देगा।

रवि कुमार ने गौरव को अग्रिम धनराशि के रूप में पांच लाख रुपये दे दिए, जबकि 2016 से 2019 के बीच दो फ्लैटों के 44 लाख 80 हजार रुपये दिए। आरोपित गौरव कुमार व उसकी पत्नी डिंपल बत्रा ने 12 जून 2019 को उन्हें दो फ्लैट दिखाए और कब्जा दे दिया। पीड़ि‍त ने बताया कि वह दोनों फ्लैटों पर ताले लगाकर नवंबर 2019 में बाहर चला गया। कोरोना संक्रमण के चलते वह जुलाई 2020 को अपने फ्लैट पर पहुंचा, जहां देखा कि एक फ्लैट पर किसी और का ताला लगा हुआ है। जांच करने पर पता चला कि आरोपितों ने एक फ्लैट को किसी और को बेच दिया है। राजपुर के एसओ राकेश शाह ने बताया कि गौरव कुमार व उसकी पत्नी डिंपल बत्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

------------------------------- 

नाबालिग साली को भगाने वाला जीजा गिरफ्तार

देहरादून के रायपुर क्षेत्र से नाबालिग साली को भगाने के आरोपित जीजा को पुलिस ने सोनीपत, हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि एक महिला ने 20 जून को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनकी नाबालिग पुत्री को उनका दामाद अनिल निवासी ग्राम ठरू, सोनीपत भगा ले गया है। पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

चरस व गांजा के साथ महिला गिरफ्तार

देहरादून के रायपुर थाना पुलिस ने चरस व गांजा की तस्करी के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। एसआइ जयवीर सिंह ने बताया कि सपेरा बस्ती क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक महिला को शक के आधार पर रोका गया तो उसके पास से 120 ग्राम चरस व 110 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपित की पहचान सुल्ताना निवासी सपेरा बस्ती के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें-रिद्वार में महिला संत से दुष्कर्म के आरोप में सिपाही पर मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी