25 पेटी देसी शराब सहित एक गिरफ्तार, वाहन सीज

कोतवाली पुलिस की ओर से चलाए जा रहे अभियान के तहत बोलेरो पिकअप वाहन में शराब तस्करी करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। वाहन से 25 पेटी देसी शराब बरामद की गई है। पुलिस ने वाहन को सीज कर दिया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 03:39 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:17 PM (IST)
25 पेटी देसी शराब सहित एक गिरफ्तार, वाहन सीज
बोलेरो पिकअप वाहन में शराब तस्करी करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: कोतवाली पुलिस की ओर से चलाए जा रहे अभियान के तहत बोलेरो पिकअप वाहन में शराब तस्करी करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। वाहन से 25 पेटी देसी शराब बरामद की गई है। पुलिस ने वाहन को सीज कर दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली पुलिस की ओर से सभी चौकी और आसपास क्षेत्र में शराब तस्करी के तहत अभियान चलाया जा रहा है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि अभियान के तहत गठित टीम ने शनिवार की रात्रि मनसा देवी फाटक गुमानीवाला ऋषिकेश के पास चेकिंग की। इस दौरान एक गाड़ी महिंद्रा बोलेरो पिकअप के चालक को रोककर वाहन को चेक किया तो वाहन में अवैध 25 पेटी देशी शराब बरामद हुई। मौके से शराब तस्करी कर रहे विक्की मौर्य पुत्र धन सिंह मौर्य निवासी रुषा फार्म गुमानीवाला श्यामपुर ऋषिकेश को गिरफ्तार किया गया है। शराब तस्करी में प्रयुक्त वाहन को सीज कर दिया गया।

घर के दरवाजे तोड़ लाखों का सामान चोरी

देहरादून: कैंट कोतवाली क्षेत्र स्थित एक घर से चोरों ने लाखों का सामान चोरी कर लिया। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई है। चकराता रोड निवासी राजीव चावला ने पुलिस को तहरीर दी कि उनके घर से चोरों ने लाखों का सामान चोरी किया है। उन्होंने बताया कि वह बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं।

परिवार भी उनके साथ वहीं रहता है, जबकि उनकी बुजुर्ग मां देहरादून स्थित घर में रहती हैं। मां की तबीयत खराब होने के चलते वह उन्हें अपने साथ बेंगलुरु ले गए थे।

यह भी पढ़ें- देहरादून: सेवानिवृत्त डिप्टी कमिश्नर से ठगे तीन करोड़ 65 लाख, ठगों ने ऐसे लिया था झांसे में

यहां मकान में किरायेदार रहते हैं, लेकिन मई माह पहले किरायेदार भी चले गए, जिसके कारण घर बंद पड़ा था। कोरोना के चलते फ्लाइट बंद थी, जिसके कारण वह देहरादून नहीं आ पाए। शुक्रवार को जब वह देहरादून स्थित अपने लौटे तो उन्होंने देखा कि मुख्य दरवाजे पर लगे चार ताले टूटे हुए थे, जबकि अंदर का दरवाजा तोड़कर फेंका हुआ था। घर के अंदर का नजारा देखकर वह दंग रह गए। चोर उनके घर से कुछ सोने की ज्वेलरी, नकदी, लैपटाप, मोबाइल, कपड़े, घडिय़ां, कैमरा आदि सामान चोरी करके ले गए। बिंदाल पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीन सैनी ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- नाबालिग से दुष्कर्म का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, मुंबई से गिरफ्तार; बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गया था भगा

chat bot
आपका साथी