हरबर्टपुर में सिचाई कर्मी के घर चोरी मामले में एक गिरफ्तार

विकासनगर कोतवाली विकासनगर के हरबर्टपुर में सिचाई कर्मी के बंद घर का ताला तोड़कर चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफतार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 02:41 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 02:41 AM (IST)
हरबर्टपुर में सिचाई कर्मी के घर चोरी मामले में एक गिरफ्तार
हरबर्टपुर में सिचाई कर्मी के घर चोरी मामले में एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोतवाली विकासनगर के हरबर्टपुर में सिचाई कर्मी के बंद घर का ताला तोड़कर दिनदहाड़े लाखों रुपये के जेवरात और नकदी चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि उसका दूसरा साथी झाड़ियों की आड़ में छिपते हुए भाग निकला। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित को जेल भेज दिया है, जबकि फरार आरोपित की तलाश कर रही है। दोनों आरोपित युवक सिचाई कर्मी के मोहल्ले के ही रहने वाले हैं।

हरबर्टपुर के आसन बाग में रहने वाली सरोज पत्नी स्व. पालाराम सिचाई विभाग डाकपत्थर में कार्यरत हैं। 25 सितंबर को वह अपनी ड्यूटी पर गई हुई थी, घर में उस समय किसी के न होने की वजह से ताला लगा हुआ था। चोरों ने बंद घर की रेकी कर दिन में ही ताले तोड़ डाला और तसल्ली से सारा सामान खंगाला। घर के अंदर से करीब डेढ़ लाख रुपये कीमत के जेवरात और नकदी चोरी कर ली थी। ड्यूटी से घर पर आने के बाद महिला कर्मी को चोरी की जानकारी हुई। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिस पर चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे।। पुलिस ने जांच पड़ताल की और सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग के आधार पर सोमवार को देहरादून रोड निकट मजार के पास से आरोपित वीरपाल उर्फ मनोज निवासी वार्ड नंबर चार आसनबाग हरबर्टपुर को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया। दूसरा आरोपित अमन उर्फ मोनू झाड़ियों में छिपते हुए भागने में सफल रहा। पुलिस ने आरोपित के पास से सोने के एक जोड़ी कान के टाप्स, एक जोड़ी चांदी की पायजेब, तीन चांदी के सिक्के, 22 सौ रुपये की नकदी आदि सामान किए। कोतवाल प्रदीप बिष्ट के अनुसार आरोपित को जेल भेज दिया गया है, जबकि फरार युवक की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी