कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत बोले- जनता जैसा चाहती, वैसे ही कदम उठा रहे सीएम

तीरथ सरकार द्वारा पिछली त्रिवेंद्र सरकार के फैसलों में की जा रही तब्दीली को अब कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने भी सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि जनता जैसा चाहती है मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत उसी के अनुरूप कदम उठा रहे हैं।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 06:45 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:45 AM (IST)
कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत बोले- जनता जैसा चाहती, वैसे ही कदम उठा रहे सीएम
त्रिवेंद्र सरकार के फैसलों में की जा रही तब्दीली को अब कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने भी सही ठहराया है।

राज्य ब्यूरो, देहरादून: तीरथ सरकार द्वारा पिछली त्रिवेंद्र सरकार के फैसलों में की जा रही तब्दीली को अब कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने भी सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि जनता जैसा चाहती है, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत उसी के अनुरूप कदम उठा रहे हैं।

सरकार में नेतृत्व परिवर्तन के बाद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक माह के कार्यकाल में जनता की नब्ज पकड़ते हुए त्रिवेंद्र सरकार के कुछ फैसलों को पलटा है। हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपनी सरकार के फैसलों के पक्ष में खुलकर पैरवी में उतरे हैं। इस बीच तीरथ सरकार में शामिल कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा उठाए गए कदमों को जायज ठहराया है।इंटरनेट मीडिया में रविवार को कैबिनेट मंत्री भगत का काशीपुर में दिया गया वह बयान चर्चा में रहा, जिसमें उनके द्वारा कहा गया कि वही फैसले बदले जा रहे हैं, जिन पर पहले विवाद था। पूर्व में विधायकों को जैसे-तैसे संतुष्ट कर लिया गया था, मगर अब फिर से विवाद उठा है। इसे देखते हुए मुख्यमंत्री उन फैसलों को पलट रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पूर्व सीएम अखिलेश बोले, यूपी और उत्तराखंड में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी पार्टी; नहीं होगा गठबंधन

इंटरनेट मीडिया में भगत की आलोचना भी हुई। कहा गया कि पूर्व में जब भगत प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष थे, तब तत्कालीन त्रिवेंद्र सरकार के फैसलों की तारीफ करते नहीं अघाते थे और अब जबकि तमाम फैसलों को पलटा जा रहा है, तो उनमें उन्हें पूर्व का विवाद नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें-  अपने फैसलों की पैरवी में उतरे पूर्व मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, बोले- मेरी सरकार के फैसलों के पीछे विधायकों की भी थी सहमति

इस संबंध में संपर्क करने पर कैबिनेट मंत्री भगत ने एकदम सधी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पूर्व में जनता ने जैसा कहा, वैसे ही फैसले त्रिवेंद्र सरकार ने लिए। अब जनता जैसा चाह रही है, उसी के अनुरूप मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत निर्णय ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- लाख टके का सवाल, किस सीट से विधायक बनेंगे तीरथ

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी