Cricket Tournament: अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में निंबस क्रिकेट एकेडमी की 16 रन से जीत

तृतीय स्वर्गीय अर्जुन सिंह बिष्ट अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में निंबस क्रिकेट एकेडमी 16 रन से जीत कर अगले दौर में प्रवेश किया। वहीं नौवीं सचिवालय अंतरविभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता इनकम टैक्स और स्कूल एजुकेशन ने अपने मुकाबले जीते।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:57 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:57 PM (IST)
Cricket Tournament: अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में निंबस क्रिकेट एकेडमी की 16 रन से जीत
अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में निंबस क्रिकेट एकेडमी की 16 रन से जीत।

जागरण संवाददाता, देहरादून। तृतीय स्वर्गीय अर्जुन सिंह बिष्ट अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में निंबस क्रिकेट एकेडमी ने अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी को 16 रन से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। मंगलवार को आयुष क्रिकेट एकेडमी में निंबस क्रिकेट एकेडमी और अभिमन्यु एकेडमी के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी ने टास जीतकर पहले खेलने के लिए निंबस एकेडमी को आमंत्रित किया।

निंबस ने पहले खेलते हुए 34.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 130 रन बनाए। टीम के लिए सैफ अली ने सर्वाधिक 28 व अमन ने 19 रन बनाए। अभिमन्यु एकेडमी के लिए राजवर्धन ने चार व परजन्या ने दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी अभिमन्यु एकेडमी की टीम 40.2 ओवर में 114 रन पर ढेर हो गई। टीम के लिए अबजोत ने सर्वाधिक 25, अभिनव ने 24 रन बनाए। निंबस के लिए तुषार ने चार और प्रतीक ने दो विकेट झटके।

इनकम टैक्स और स्कूल एजुकेशन की जीत

नौवीं सचिवालय अंतरविभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता इनकम टैक्स और स्कूल एजुकेशन ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत दर्ज की। सचिवालय क्रिकेट क्लब की ओर से चल रही प्रतियोगिता में मंगलवार को कुआंवाला क्रिकेट मैदान पर परिवहन विभाग और इनकम टैक्स के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें परिवहन विभाग ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 72 रन बनाए।

टीम के लिए संदीप भंडारी ने सर्वाधिक 13 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इनकम टैक्स ने मनीष पांडे की नाबाद 40 रन और गोबर्धन के नाबाद 16 रन की पारी के दम पर 6.4 ओवर में ही दस विकेट से मुकाबले को जीत लिया। वहीं, दूसरा मैच स्कूल एजुकेशन और एमडीडीए के बीच खेला गया। जिसमें स्कूल एजुकेशन ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट गंवाकर 238 रन बनाए। टीम के लिए अशोक गंगोला ने 109 और अमिताभ ने 48 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमडीडीए की टीम कुल 50 रन पर सिमट गई।

यह भी पढ़ें:-ODI Trophy: दिग्गज टीमों से भिड़ेगी उत्तराखंड की महिला ब्रिगेड, जानिए टीम में कौन-कौन हैं शामिल

chat bot
आपका साथी