राष्ट्रीय विधि विवि बनाने से क्षेत्र को होगा लाभ : त्रिवेंद्र

पूर्व मुख्यमंत्री व क्षेत्रीय विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा रानीपोखरी क्षेत्र में बनने वाले राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय क्षेत्र ही नहीं पूरे प्रदेश के युवाओं के लिए लाभकारी सिद्ध होगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:15 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:15 PM (IST)
राष्ट्रीय विधि विवि बनाने से क्षेत्र को होगा लाभ : त्रिवेंद्र
राष्ट्रीय विधि विवि बनाने से क्षेत्र को होगा लाभ : त्रिवेंद्र

संवाद सहयोगी, डोईवाला : पूर्व मुख्यमंत्री व क्षेत्रीय विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा रानीपोखरी क्षेत्र में बनने वाले राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय क्षेत्र ही नहीं पूरे प्रदेश के युवाओं के लिए लाभकारी सिद्ध होगा।

केंद्र से राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय की स्वीकृति मिलने पर रानीपोखरी क्षेत्र के ग्रामीणों एवं भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने रानीपोखरी स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में आभार कार्यक्रम आयोजित कर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का अभिनंदन किया। इस अवसर पर रावत ने कहा कि विश्वविद्यालय के शुरू होने से क्षेत्र में विधि के छात्रों को तो लाभ मिलेगा ही साथ ही स्थानीय युवाओं के लिए भी रोजगार के अवसर पैदा होंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रहते उन्होंने रानीपोखरी कलस्टर क्षेत्र में अन्य योजनाओं से अलग रूर्बन मिशन योजना के तहत ही 102 करोड़ रुपये के कार्य इस क्षेत्र में कराए हैं। जिससे डोईवाला विधानसभा एक आदर्श विधानसभा की ओर अग्रसर हुई है। भू कानून में उन्होंने कहा कि यदि क्षेत्रवासी अपनी जमीन ही नहीं देंगे तो विकास कैसे होगा। पहाड़ों पर जब तक जमीन नहीं होगी तो कैसे वहां पर विकास के संसाधन जुड़ेंगे। कार्यक्रम में विधानसभा प्रभारी संदीप गुप्ता , जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष अमित शाह, भाजपा जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र मनवाल, दीवान सिंह रावत, ब्रज भूषण गैरोला, शमशेर सिंह सत्याल, अशोक राज पवार, प्रेम पुंडीर, सतीश सेमवाल, प्रदीप नेगी, संपूर्ण सिंह रावत, सत्येंद्र चौधरी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी