डेढ़ लेन चौड़ी की जाएग नंदप्रयाग घाट सड़क

बुधवार को पदयात्री भानियावाला पहुंचे। वहां पर कनिष्ठ उपप्रमुख भरत सिंह नेगी ने कहा कि शासन को मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप सड़क निर्माण के लिए वित्तीय स्वीकृति जल्द देने थी। पूर्व में विधायक निधि से डिफेक्ट कटि‍ंंग के स्वीकृत दस करोड़ के टेंडरों को रद करने की माग की।

By Edited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 09:40 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 09:40 PM (IST)
डेढ़ लेन चौड़ी की जाएग नंदप्रयाग घाट सड़क
डेढ़ लेन चौड़ी की जाएग नंदप्रयाग घाट सड़क।

संवाद सूत्र, डोईवाला : नंदप्रयाग घाट सड़क के डेढ़ लेन चौडीकरण करने की घोषणा को अमलीजामा पहनाने के साथ शीघ्र वित्तीय स्वीकृति की मांग को लेकर पदयात्रा पर निकले क्षेत्र के पदयात्री बुधवार को जौलीग्रांट पहुंचे हैं। विदित हो कि इन मांगों को लेकर कनिष्ठ उप प्रमुख घाट ब्लॉक भरत सिंह नेगी व व्यापार सभा (घाट) के अध्यक्ष चरण सिंह के नेतृत्व में चार अप्रैल से क्षेत्र के ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों का एक जत्था देहरादून राजधानी के लिए पदयात्रा पर निकला है। बुधवार को पदयात्री भानियावाला पहुंचे। वहां पर कनिष्ठ उपप्रमुख भरत सिंह नेगी ने कहा कि शासन को मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप सड़क निर्माण के लिए वित्तीय स्वीकृति जल्द देने थी। उन्होंने पूर्व में विधायक निधि से डिफेक्ट क¨टग के स्वीकृत दस करोड़ के टेंडरों को रद करने की भी माग की।

उधर व्यापार मंडल घाट के अध्यक्ष चरण सिंह नेगी ने बताया कि पदयात्री 16 अप्रैल को सरकार से मिलकर इन मांगों पर जल्द कार्रवाई करने की मांग करेंगे। पदयात्रियों में दीपक फर्सवाण, हर्षवर्धन देवराड़ी, अब्बल सिंह, प्रकाश भंडारी, राम सिंह, फते सिंह, नंरेंद्र सिंह, दिनेश नेगी, बृजमोहन सिंह, कृष्ण मेंदोली, सौरभ सिंह, गणेश कुमार, सुरेंद्र सिंह, मोहन, मान  सिंह,खीमानंद गौड़, देवेंद्र जमालू सहित 32 पद यात्री शामिल थे।

----

उक्रांद ने पदयात्रा पर निकले यात्रियों को दिया समर्थन

डोईवाला : उत्तराखंड क्रांति दल ने नंदप्रयाग घाट सड़क मार्ग चौड़ीकरण की मांग को लेकर पदयात्रा पर निकले पद यात्रियों को अपना समर्थन दिया है। उक्रांद नेता शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि संगठन सड़क निर्माण की मांग में पदयात्रियों के साथ है। इस अवसर पर उक्रांद के केद्रपाल ¨सह तोपवाल, प्रमोद डोभाल, अभिषेक बहुगुणा, सीमा रावत, संदीप नेगी, जेएस गुसाईं, अवतार सिंह आदि मौजूद थे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी