मसूरी में एक ही रात में पांच जगह चोरी, कई वाहनों को हथौड़े से किया क्षतिग्रस्त; तलाश में पुलिस

कैमल्स बैक रोड क्षेत्र में बीती रात चोरों ने पांच स्थानों पर चोरी की और कई वाहनों को हथौड़े से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। एक रात में चोरी की छह घटनाओं से क्षेत्रवासियों में हड़कंप मचा हुआ है और स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:58 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:58 PM (IST)
मसूरी में एक ही रात में पांच जगह चोरी, कई वाहनों को हथौड़े से किया क्षतिग्रस्त; तलाश में पुलिस
मसूरी में एक ही रात में पांच जगह चोरी, कई वाहनों को हथौड़े से किया क्षतिग्रस्त।

संवाद सहयोगी, मसूरी (देहरादून)। मसूरी के कैमल्स बैक रोड क्षेत्र में बीती रात चोरों ने पांच स्थानों पर चोरी की और कई वाहनों को हथौड़े से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। एक रात में चोरी की छह घटनाओं से क्षेत्रवासियों में हड़कंप मचा हुआ है और स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

चोरों ने घरों में चोरी करने के अलावा बहुगुणा पार्क के समीप स्थित गणपति मंदिर का ताला तोड़कर मंदिर की घंटी व चढ़ावे पर भी हाथ साफ कर दिया। दो खोखों के ताले तोड़कर उसमें रखा सामान भी उठाकर ले गए। चोरों ने एक स्कूटी व दो वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया है। क्षेत्रीय सभाषद गीता कुमाईं ने बताया कि कैमल्स बैक रोड पर दिन ढलने के बाद नशा करने वाले युवक घूमते रहते हैं। इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

कैमल्स बैक रोड निवासी देवेंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि चोरों ने उनके दुपहिया वाहन का लाक तोड़ने की कोशिश की, लाक नहीं टूटा तो उन्होंने वाहन को नुकसान पहुंचाया। उधर, कोतवाली पुलिस के अनुसार, तीन लोग ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें दो चोरी और एक वाहन क्षतिग्रस्त करने की है। चोरों की तलाश में सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। आरोपितों के कुछ सुराग मिले हैं। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मारपीट का मुकदमा हुआ दर्ज 

हरिद्जवार जिले के रुड़की के बेलड़ा गांव निवासी विशाल शनिवार की शाम अपने काम से वापस आ रहा था। इस दौरान रास्ते में गांव के ही टिंकू, बबलू और उनके अन्य साथियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान विशाल को काफी चोट आई। फिलहाल, पुलिस ने विशाल की बहन शालू की तहरीर पर इन सभी पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें- जमीन के बदले मांगी 14 लाख रुपये की फिरौती, पुलिस ने दो भाइयों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

chat bot
आपका साथी