इंटक प्रदेश अध्यक्ष ट्विंकल पर किया जानलेवा हमला Dehradun News

एक दर्जन से ज्यादा हमलावर लोगों से लड़की की जान बचाना इंटक के प्रदेश अध्यक्ष ट्विंकल अरोड़ा के लिए जानलेवा हो गया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 07:05 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 07:05 PM (IST)
इंटक प्रदेश अध्यक्ष ट्विंकल पर किया जानलेवा हमला Dehradun News
इंटक प्रदेश अध्यक्ष ट्विंकल पर किया जानलेवा हमला Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। एक दर्जन से ज्यादा हमलावर लोगों से लड़की की जान बचाना इंटक के प्रदेश अध्यक्ष ट्विंकल अरोड़ा के लिए जानलेवा हो गया। हमलावरों ने उन पर ही लाठी-डंडों, धारदार हथियार से धावा बोल दिया। बाद में मौके पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें किसी तरह बचाया। घायल को गंभीर हालत में दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर रात इस मामले की तहरीर पटेलनगर कोतवाली को दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार इंटक प्रदेश अध्यक्ष ट्विंकल अरोड़ा निवासी इंदिरापुरम बुधवार की देर रात पटेलनगर से किसी काम से जा रहे थे। इस बीच उन्होंने देखा कि पटेल नगर में 10-15 लोग मिलकर एक लड़की को पीट रहे हैं। इस पर वह रुक गए और लोगों से लड़की को बचाने की कोशिश की लेकिन हमलावार उनसे ही उलझ पड़े। उन्होंने ट्विंकल अरोड़ा को धमकी दी कि वह इस मामले में दखल न दें अन्यथा उन्हें बहुत भारी पड़ेगा। उसके बाद हमलावर लोगों ने गाली गलौज करते हुए ट्विंकल पर लाठी डंडों, धारदार हथियार से हमला कर दिया। ट्विंकल हमले में गंभीर रुप से घायल हो गए। इस बीच ट्विंकल का बेटा उन्हें बचाने आगे आया तो उसकी भी उन्होंने पिटाई कर दी। बेटे ने परिजनों को सूचना दी मौके पर पहुंचे परिजनों ने ट्विंकल को छुड़ाकर दून अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: धोखे से की दूसरी शादी, छह माह के बेटे को मारने की धमकी; युवक समेत परिजनों पर मुकदमा

अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी

विकासनगर के एक अधिवक्ता को अलग-अलग नंबरों से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। अधिवक्ता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। विकासनगर निवासी अधिवक्ता अमित वालिया ने कोतवाली में तहरीर दी कि उन्हें अलग-अलग फोन नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली है। बताया कि 15 अक्टूबर की शाम फोन करने वाले ने उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की बात कही।

यह भी पढ़ें: दून में सरेशाम भाजपा नेता को मारी गोली, हमलावर गिरफ्तार Dehradun News

इसको लेकर मैसेज भी भेजे गए हैं। जिसमें गाली-गलौच की गई है। अधिवक्ता अपने व परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। अधिवक्ता ने पुलिस को मोबाइल नंबर की डिटेल व मैसेज के स्क्रीन शाट भी दिए हैं। उधर, कोतवाल प्रदीप बिष्ट के अनुसार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चौकी प्रभारी दीपक मैठाणी को सौंपी गई है। धमकी देने वाले की तलाश करायी जा रही है।

यह भी पढ़ें: खाना बनाने से किया इनकार तो पत्नी को पीटा, फिर गुस्साई महिला ने पति को जड़े थप्पड़

chat bot
आपका साथी