ऋषिकेश में तीन घंटे में ही हत्थे चढ़ गया मोबाइल चोर

दुकान में भीड़ का फायदा उठाकर महिला के बैग से मोबाइल फोन चुराने वाला एक टप्पेबाज महज तीन घंटे में ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। रविवार को शास्त्री नगर कालेकीढाल निवासी विनीता देवी पत्नी सुशील चंद्र ने कोतवाली पुलिस को इस संबंध में शिकायती पत्र दिया था।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 05:56 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 05:56 PM (IST)
ऋषिकेश में तीन घंटे में ही हत्थे चढ़ गया मोबाइल चोर
मोबाइल फोन चुराने वाला एक टप्पेबाज महज तीन घंटे में ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। दुकान में भीड़ का फायदा उठाकर महिला के बैग से मोबाइल फोन चुराने वाला एक टप्पेबाज महज तीन घंटे में ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। रविवार को शास्त्री नगर कालेकीढाल निवासी विनीता देवी पत्नी सुशील चंद्र ने कोतवाली पुलिस को इस संबंध में शिकायती पत्र दिया था। उन्होंने बताया कि वह सायं सात बजे घाट रोड स्थित एक गारमेंट्स की दुकान पर कपड़े खरीदने गई थी।

उनका मोबाइल फोन उनके बैग में रखा था। खरीददारी के दौरान जब उन्होंने बैग की जांच की तो उसमें से मोबाइल गायब था। उन्होंने बताया कि दुकान पर उनके पीछे एक युवक खड़ा था, संभवतया उसीने बैग से मोबाइल चोरी कर लिया। इस मामले में पुलिस ने तत्काल अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की। दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई, जिसमें एक संदिग्ध युवक की पहचान की गई। पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की तो महज तीन घंटे बाद ही मोबाइल चुराने वाला युवक त्रिवेणी घाट की चट वाली गली में दबोच लिया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि आरोपित ने अपना नाम लक्ष्मण गुसाईं उर्फ दीपक पुत्र स्वर्गीय बलबीर सिंह गुसाईं निवासी राजीव ग्राम ढालवाला थाना मुनिकीरेती टिहरी गढ़वाल बताया। उन्होंने बताया कि आरोपित को न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

एक महिला को गिरफ्तार

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने पांच लीटर कच्ची शराब के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है। कोतवाल शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि इन दिनों पुलिस नशा तस्कारों के खिलाफ अभियान चलाए हुए है। सोमवार की सुबह जब पुलिस मनसा देवी गुमानीवाला के पास संदिग्ध व वाहनों की जांच कर रही थी, तभी एक महिला पांच लीटर कच्ची शराब के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ी। आरोपित महिला ने अपना नाम कौशल्या निवासी मनसा देवी श्यामपुर ऋषिकेश बताया। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-बेटे के अंतिम संस्कार से आने के बाद गमजदा पिता ने लगाई फांसी, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

chat bot
आपका साथी