दुकान का शटर काटकर चुराए लाखों के मोबाइल व कैश, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कर्फ्यू के बावजूद शहर में चोरों के हौंसले बुलंद हैं। रविवार रात को कर्फ्यू होने के बावजूद चोरों ने चकराता रोड़ पर एक दुकान का शटर काटकर लाखों रुपये के मोबाइल फोन व कैश चोरी कर लिया।शहर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:50 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:50 PM (IST)
दुकान का शटर काटकर चुराए लाखों के मोबाइल व कैश, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
शहर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: कर्फ्यू के बावजूद शहर में चोरों के हौंसले बुलंद हैं। रविवार रात को कर्फ्यू होने के बावजूद चोरों ने चकराता रोड़ पर एक दुकान का शटर काटकर लाखों रुपये के मोबाइल फोन व कैश चोरी कर लिया।शहर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

शिकायतकर्ता राशिद कुरैशी ने बताया कि उनकी चकराता रोड पर आरजेएम प्लाजा नाम की मोबाइल की दुकान है। रविववार को कर्फ्यू होने के कारण उन्होंने दुकान बंद रखी हुई थी। सोमवार सुबह जब वह दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो देखा कि दुकान का शटर काटा हुआ था। दुकान से ग्राहकों के सर्विस के लिए दिए 12 मोबाइल फोन व 75 हजार रुपये कैश चोरी हो रखा था। इससे पहले भी चोर घंटाघर के निकट एक मोबाइल की दुकान का शटर काटकर लाखों रुपये के मोबाइल ले उड़े थे। इस मामले में पुलिस ने कुछ चोरों को गिरफ्तार भी कर लिया था। शहर कोतवाल एसएस नेगी ने बताया कि चोरी की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में इलाज के नाम दिव्यांग बच्चे के हाथ-पैर मोड़े, पेट भी जोर से दबाया; मौके पर ही मौत 

दुकान के आसपास सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि चोरों की तलाश और इस तरह की घटना पर अंकुश  लगाने के लिए पुलिस सक्रियता से कार्य कर रही है। जल्‍द ही इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

यह भी पढ़ें- ज्यादा सवारी बैठाने पर एक बस और पांच विक्रम किए सीज, कोरोना बचाव की गाइडलाइन का जमकर उल्लंघन

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी