विधियाक मुन्ना सिंह चौहान बोले, जनता की सुरक्षा को किया जा रहा हर संभव प्रयास

कोविड वैक्सीन की कमी के चलते तीन दिनों से रुका वैक्सीनेशन का कार्य दोबारा से शुरू हो गया है। विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने विकासनगर विधानसभा क्षेत्र में संचालित हो रहे वैक्सीनेशन सेंटरों का निरीक्षण किया। उन्होंने वैक्सीन लगवाने आ रहे क्षेत्रवासियों से सेंटरों की व्यवस्थाओं को लेकर जानकारी ली।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 07:08 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 07:08 PM (IST)
विधियाक मुन्ना सिंह चौहान बोले, जनता की सुरक्षा को किया जा रहा हर संभव प्रयास
विधियाक मुन्ना सिंह चौहान बोले, जनता की सुरक्षा को किया जा रहा हर संभव प्रयास।

संवाद सहयोगी, विकासनगर। कोविड वैक्सीन की कमी के चलते तीन दिनों से रुका वैक्सीनेशन का कार्य दोबारा से शुरू हो गया है। विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने विकासनगर विधानसभा क्षेत्र में संचालित हो रहे वैक्सीनेशन सेंटरों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने वैक्सीन लगवाने आ रहे क्षेत्रवासियों से सेंटरों की व्यवस्थाओं को लेकर जानकारी ली। विधायक ने क्षेत्र के निवासियों से वैक्सीन लगवाने में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतने की अपील भी की। 

विकासनगर क्षेत्र में कोविड वैक्सीन की कमी के चलते तीन दिनों से रुका वैक्सीनेशन का कार्य बुधवार दोबारा से शुरू हुआ।  सभी सेंटरों पर चल रहे टीकाकरण का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने स्वास्थ्य कर्मियों से आवश्यक जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने कहा टीकाकरण कराने के लिए केंद्रों पर आने वाले क्षेत्र के निवासियों को किसी तरह की समस्या न हो, इसके लिए उन्होंने सभी केंद्रों पर बैठने और पीने के पानी की व्यवस्था करा दी है। 

उन्होंने कहा जनता की सुरक्षा के लिए उनके स्तर से हर संभव प्रयास किया जा रहा है। एक दो दिन के बाद वैक्सीन सेंटर की संख्या भी क्षेत्र में बढाए जाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके अलावा संक्रमण का शिकार होने वाले क्षेत्रवासियों को देहरादून या अन्य स्थानों पर नहीं जाना पड़े, इसके लिए नए कोविड उपचार केंद्र भी बनाने की तैयारी चल रही है। विधायक ने वैक्सीन सेंटरों पर टीका लगवाने आए क्षेत्रवासियों से भी केंद्रों की सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। 

इसके साथ ही उन्होंने विकासनगर विधानसभा क्षेत्र के निवासियों से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने में लापरवाही नहीं करने की अपील भी की। निरीक्षण के दौरान ब्लाक प्रमुख जसविंदर सिंह, नीरज ठाकुर, अखिल गोयल, अंकित तोमर, सुरेंद्र चौहान, रमेश नेगी मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें- विकासनगर: तीन को सांस लेने में दिक्कत, पुलिस ने पहुंचाए आक्सीजन सिलिंडर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी