APP Party ने शुरू की चुनावी तैयारी, ऋषिकेश विस क्षेत्र में खोला कार्यालय; भाजपा पर बोला हमला

आम आदमी पार्टी ने शुरू की चुनावी तैयारी।
Publish Date:Sun, 27 Sep 2020 12:48 PM (IST) Author: Raksha Panthari

ऋषिकेश, जेएनएन। Mission 2022 आम आदमी पार्टी ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में अपना कार्यालय खोलकर चुनावी तैयारी का आगाज कर दिया है। केंद्रीय पर्यवेक्षक पंकज पैन्यूली ने कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता मिन्हाल हाशिम, ऑटो यूनियन के अध्यक्ष राजेंद्र लांबा समेत तीन दर्जन कार्यकर्ताओं को आम आदमी पार्टी की सदस्यता की शपथ दिलाई। 

केंद्रीय पर्यवेक्षक पंकज पैन्यूली ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य उत्तराखंड की हर विधानसभा में 1500 कार्यकर्ता तैयार करने हैं। जिस पर तेजी के साथ काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी उत्तराखंड में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, बिजली-पानी के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड के विकास का दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वायदा किया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाना पार्टी की प्राथमिकता है। 

इस दौरान पैन्युली ने भाजपा और अन्य दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब से आप पार्टी नेता और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की सभी विधानसभा से आगामी चुनाव लड़ने की घोषणा की है, तभी से सत्तारूढ़ भाजपा और अन्य दलों में हलचल है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता बुनियादी सुविधाओं को लेकर सरकार से नाराज है। आम आदमी पार्टी से यहां के निवासियों को काफी उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: सीआर मसले पर मंत्रियों को संगठन का साथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- नौकरशाही पर अंकुश जरूरी

पैन्युली ने ये भी बताया कि आम आदमी पार्टी की मीटिंग और कार्यक्रम में स्थानीय लोग उत्सुकता और स्वेच्छा से शामिल हो रहे हैं, जिससे यह साबित होता है कि यहां की जनता को आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल से काफी उम्मीदें हैं। इस मौके पर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष अमित बिश्नोई, जोनल इंचार्ज हरविंद्र त्यागी, विधानसभा क्षेत्र संयोजक और प्रवक्ता नवीन मोहन, विजय पंवार, दिनेश असवाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: आखिर नौकरशाही से बार-बार क्यों उखड़ रहे मंत्री, सीआर लिखने के बहाने सतह पर आया असंतोष

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.