ऋषिकेश गंगा तट पर मिला घनसाली से लापता विवाहिता का सामान, पुलिस ने चलाया सर्च आपरेशन

घनसाली से बीते बुधवार को घर से लापता एक विवाहिता का सामान और सुसाइड नोट त्रिवेणी घाट गंगा तट से बरामद किया गया है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच सहित गंगा में सर्च आपरेशन शुरू किया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 01:26 PM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 11:46 PM (IST)
ऋषिकेश गंगा तट पर मिला घनसाली से लापता विवाहिता का सामान, पुलिस ने चलाया सर्च आपरेशन
ऋषिकेश गंगा तट से मिला घनसाली से लापता विवाहिता का सामान और सुसाइड नोट।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: घनसाली से बीते बुधवार को घर से लापता एक विवाहिता का सामान और सुसाइड नोट त्रिवेणी घाट गंगा तट से बरामद किया गया है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच सहित गंगा में सर्च आपरेशन शुरू किया गया है। बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे यह महिला नाव घाट पर ट्राली बैग के साथ सीसीटीवी कैमरे में नजर आई है।

त्रिवेणी घाट पुलिस चौकी प्रभारी उत्तम रमोला ने बताया कि मंजू पंवार (24 वर्ष) पत्नी दीपक निवासी ग्राम तुंग पोस्ट बाजियाल गांव थाना घनसाली टिहरी गढ़वाल बुधवार सुबह करीब छह बजे घर से लापता हो गई थी। जिसकी गुमशुदगी उसके पति ने थाना घनसाली में दर्ज कराई थी। घनसाली पुलिस ने विवाहिता की लोकेशन पता करने के लिए मोबाइल सर्विलांस पर लगाया था। गुरुवार सुबह करीब साढ़े छह बजे मंजू के मोबाइल की लोकेशन त्रिवेणी घाट चौकी क्षेत्र में गंगा तट स्थित नाव घाट पर मिली।

विवाहिता के स्वजन नाव घाट पहुंचे तो उन्हें वहां मंजू का ट्राली बैग मिला और उसके अंदर एक डायरी और सुसाइड नोट मिला। जिसकी सूचना त्रिवेणी घाट पुलिस चौकी को दी गई। सूचना पर विवाहिता की मां राजी रावत पत्नी दिलवर सिंह निवासी गली नंबर दो साईं विहार चोपड़ा फार्म श्यामपुर ऋषिकेश और उसके चाचा केसर सिंह रावत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सामान के भीतर से जो डायरी बरामद की है उसमें मंजू ने काफी बातें लिखी हैं। पुलिस के मुताबिक मंजू ने सुसाइड नोट पर लिखा है कि शादी के बाद बच्चा ना होने पर उसकी सास,ससुर और पति उसे ताना देते थे। अब मैं सब को छोड़ कर जा रही हूं।

पुलिस ने अनहोनी की आशंका को देखते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू की तो एक कैमरे में यह महिला बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे नाव घाट से आगे ट्राली बैग लेकर जाती हुई नजर आई है। उसके बाद का पता नहीं चला। पुलिस ने बताया कि आपदा प्रबंधन दल, जल पुलिस, एसडीआरएफ की टीम ने भी गंगा में सर्च आपरेशन शुरू किया गया मगर महिला का कहीं पता नहीं चला। इस मामले में महिला के मायके पक्ष की ओर से अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

यह भी पढ़ें:-Dehradun Crime News: देहरादून में नशा मुक्ति केंद्र में युवती के साथ हुआ था दुष्कर्म, मेडिकल रिपोर्ट में हुई इसकी पुष्टि

chat bot
आपका साथी