रायवाला में नाबालिग से दुष्कर्म, बताने पर जान से मारने की दी धमकी; ऐंठे तीन लाख और ज्वेलरी भी

रायवाला के हरिपुरकलां में एक युवक ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म किया और यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। युवक ने तीन लाख रुपये और ज्वेलरी भी ऐंठ ली। पीड़िता के दादा की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 04:34 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 04:34 PM (IST)
रायवाला में नाबालिग से दुष्कर्म, बताने पर जान से मारने की दी धमकी; ऐंठे तीन लाख और ज्वेलरी भी
रायवाला में नाबालिग से दुष्कर्म, बताने पर जान से मारने की दी धमकी।

संवाद सूत्र, रायवाला(देहरादून)। रायवाला थाना अंतर्गत हरिपुरकलां में एक युवक ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म किया और यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। युवक ने डरा-धमका कर तीन लाख रुपये और ज्वेलरी भी ऐंठ ली। पीड़िता के दादा की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

रायवाला के थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि नाबालिग लड़की के मकान में आरोपित दीपक सिंह किरायेदार है। वह मूल रूप से समस्तीपुर विद्यापति बिहार का रहने वाला है। वह शुक्रवार को नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। उसने नाबालिग को डराया धमकाया और अपने घर से तीन लाख रुपये व ज्वेलरी चोरी कर देने को कहा। फिर वह पैसे और ज्वेलरी लेकर चंपत हो गया। आरोपित के खिलाफ पोक्सो अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम संबंधित स्थान के लिए रवाना की गई है।

बिना मास्क और शारीरिक दूरी के उल्लंघन पर 143 पर जुर्माना 

पछवादून में पुलिस ने बिना मास्क और शारीरिक दूरी के उल्लंघन पर 143 व्यक्तियों पर जुर्माने की कार्रवाई की। पुलिस ने यातायात नियमों के उल्लंघन पर 75 वाहन चालकों से संयोजन शुल्क वसूल किया और हिदायत देकर छोड़ा। कोरोना संक्रमण बढऩे के बाद भी लोग लापरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं। शुक्रवार को कोतवाल राजीव रौथाण की ओर से गठित पुलिस टीमों ने हरबर्टपुर, विकासनगर, डाकपत्थर और कुल्हाल क्षेत्र में आकस्मिक चेकिंग की। 

इस दौरान पुलिस ने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने, कोरोना कर्फ्यू के समय पर अकारण घूमने और यातायात नियमों का उल्लंघन करने 129 व्यक्तियों पर कार्रवाई की। पुलिस ने यातायात नियमों के उल्लंघन पर 24 वाहनों को सीज किया, नौ वाहनों के कोर्ट के चालान काटे, 17 वाहन चालकों से संयोजन शुल्क के रूप में नौ हजार रुपये वसूल किए। पुलिस एक्ट में चार व्यक्तियों का चालान कर साढ़े 12 सौ रुपये वसूल किए। बिना मास्क के नौ व्यक्तियों और शारीरिक दूरी का उल्लंघन पर 66 व्यक्तियों पर कार्रवाई कर 84 सौ रुपये जुर्माना वसूल किया। 

वहीं, थानाध्यक्ष सहसपुर नरेंद्र गहलावत द्वारा चलाए गए चेकिंग अभियान के दौरान धर्मावाला, सभावाला चौकी क्षेत्रों में यातायात नियमों के उल्लंघन पर 21 वाहनों के चालान किए। पुलिस ने कोविड नियमों के उल्लंघन पर 68 व्यक्तियों पर जुर्माने की कार्रवाई की। पुलिस की सख्ती से हड़कंप की स्थिति बनी रही।

यह भी पढ़ें- देहरादून में एक पति ने पत्नी को भेजे अश्लील मैसेज, पत्‍नी ने दर्ज कराया मुकदमा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी