पहले युवती से की दोस्ती फिर नशीला पदार्थ पिला किया दुष्कर्म, अश्लील तस्वीरों से ऐंठ रहा रुपये

रुड़की में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने पहले युवती से दोस्ती की। इसके बाद उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। युवती की अश्लील फोटों खींचकर अब आरोपित पीड़िता को ब्लैकमेल कर उससे रुपये ऐंठ रहा है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 04:26 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 04:26 PM (IST)
पहले युवती से की दोस्ती फिर नशीला पदार्थ पिला किया दुष्कर्म, अश्लील तस्वीरों से ऐंठ रहा रुपये
पहले युवती से की दोस्ती फिर नशीला पदार्थ पिला किया दुष्कर्म।

रुड़की, जेएनएन। हरिद्वार जिले के रुड़की में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने पहले युवती से दोस्ती की। इसके बाद उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। युवती की अश्लील फोटों खींचकर अब आरोपित पीड़िता को ब्लैकमेल कर उससे रुपये ऐंठ रहा है। वो युवती का गर्भपात भी युवक करा चुका है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज छानबीन शुरू कर दी है। 

कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि मुजफ्फरनगर के बिलासपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती कोतवाली रुड़की क्षेत्र में अपने रिश्तेदारों के यहां रहती है। वह एक फैक्ट्री में कार्य करती है। युवती का आरोप है कि पिछले साल जनवरी में उसकी मुलाकात फैक्ट्री में ही काम करने वाले एक युवक से हुई थी। युवक ने उससे दोस्ती बढ़ाई। इसके बाद वह एक दिन घर छोड़ने के बहाने उसे अपनी बाइक से रुड़की लाया। युवक होटल में कुछ काम है बताकर उसे वहां ले गया। कमरे में बैठाकर युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

यही नहीं मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो भी खींची। इसके बाद से युवक उन तस्वीरों को लेकर उसे ब्लैकमेल करता आ रहा है। युवक ने उसका एटीएम कार्ड लेकर खाते से पांच लाख रुपये भी निकाल लिये हैं। आरोपित ने उसके सब गहने ले लिए हैं। वह गर्भवती हुई तो युवक ने गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात भी करा दिया है। युवक अब भी उसको ब्लैकमेल कर रहा है। उससे रुपयों की मांग की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: सहसपुर में किशोरी से अश्लील हरकत के आरोप में एक गिरफ्तार

दुष्कर्म का आरोपित देवबंद थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर दीपक निवासी देवबंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: अश्लील वीडियो विज्ञापन शूट करने के मामले में पुलिस ने फोटोग्राफर को किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी