बातों में उलझाकर टप्पेबाजों ने मेडिकल स्टोर कर्मी की जेब से निकाले 60 हजार रुपये

एक मेडिकल स्टोर कर्मी को बातों में उलझाकर टप्पेबाजों ने उसकी जेब से साठ हजार रुपये निकाल लिए। मेडिकल कर्मी बैंक में पैसा जमा कराने जा रहा था।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 08:39 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 08:39 AM (IST)
बातों में उलझाकर टप्पेबाजों ने मेडिकल स्टोर कर्मी की जेब से निकाले 60 हजार रुपये
बातों में उलझाकर टप्पेबाजों ने मेडिकल स्टोर कर्मी की जेब से निकाले 60 हजार रुपये

देहरादून, जेएनएन। कोतवाली के अस्पताल रोड पर एक मेडिकल स्टोर कर्मी को बातों में उलझाकर टप्पेबाजों ने उसकी जेब से साठ हजार रुपये निकाल लिए। मेडिकल कर्मी बैंक में पैसा जमा कराने जा रहा था। वहीं पैसे निकालने वाले आरोपित सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए हैं।

मूल रूप से भंखोली टिहरी गढ़वाल व हाल निवासी भोजावाला तिराहा प्रीतम सिंह राणा सुबह 11 बजे के करीब मेडिकल स्टोर के पैसे बैंक में जमा कराने जा रहा था। मेडिकल स्टोर पर कार्यरत प्रीतम सिंह जैसे ही मेडिकल स्टोर से कुछ आगे बढ़ा, दो युवकों ने उसे बातों में उलझा लिया। 

इसी बीच दोनों युवकों ने दोस्ती करते हुए उसकी जेब से साठ हजार रुपये निकाल लिए और फरार हो गए। प्रीतम ने कुछ आगे चलकर जब जेब पर हाथ लगाया तो उसके बाद उसे ठगी का पता चला। उसने मेडिकल स्टोर संचालक को पूरा वाकया बताया।

यह भी पढ़ें: सेना के हवलदार के घर चोरी, पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा Dehradun News

सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज बाजार दीपक मैठाणी मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज चेक किए। जिसमें दो युवक प्रीतम सिंह की जेब से पैसे निकालते दिखाई दिए।  पीड़ि‍त मेडिकल स्टोर कर्मी ने बाजार चौकी में तहरीर दी है। चौकी इंचार्ज दीपक मैठाणी ने बताया कि घटना के बाद मामले की जांच की जा र ही है। साथ ही फुटेज में दिखाई दे रहे युवकों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: एसडीओ के घर का ताला तोड़ उड़ाए लाखों की नगदी और जेवरात

chat bot
आपका साथी