टॉयलेट के लिए जंगल जाना पड़ा भारी, बदमाश स्कूटी की सीट पर रखा पर्स लेकर हुए फरार

टॉयलेट करने जंगल में जाना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। दो बदमाश स्कूटी की सीट पर रखा व्यक्ति का पर्स लेकर फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 02:50 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 02:50 PM (IST)
टॉयलेट के लिए जंगल जाना पड़ा भारी, बदमाश स्कूटी की सीट पर रखा पर्स लेकर हुए फरार
टॉयलेट करने जंगल में जाना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। टॉयलेट करने जंगल में जाना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। दो बदमाश स्कूटी की सीट पर रखा व्यक्ति का पर्स लेकर फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार सुभाष पंत निवासी थलीसैंण, जिला पौड़ी गढ़वाल ने रायपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसमें उन्होंने बताया कि सोमवार को वे किसी काम से तपोवन रोड की ओर गए थे। नेहरू युवा केंद्र के पास वे पर्स व बेल्ट समेत अपना सामान स्कूटी के ऊपर रखकर पास में ही नदी किनारे टॉयलेट के लिए गए। तभी दो युवक स्कूटी पर सवार होकर वहां पहुंचे और उनका पर्स उठाकर फरार हो गए। मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपित राहुल कुमार निवासी डीएल रोड और इंद्रपाल सिंह निवासी करनपुर को स्कूटी समेत चोरी के पर्स के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपित राहुल पूर्व में भी एनडीपीएस के मामले में जेल जा चुका है।

कांस्टेबल के मकान में तोडफ़ोड़ का आरोप

धर्मावाला चौकी में तैनात एक कांस्टेबल ने कुछ दबंगों पर उसके मकान में तोडफ़ोड़ करने का आरोप लगाया है। रायपुर थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। रायुपर थाने में धर्मावाला चौकी में तैनात कांस्टेबल सीपी श्यामदास ने तहरीर दी, जिसके मुताबिक उनका डांडा लखौंड में मकान है। बताया कि उन्हें पड़ोस के एक व्यक्ति ने फोन पर सूचना दी कि करीब आठ से दस लोग हथौड़े और अन्य उपकरणों से उनके मकान में तोडफ़ोड कर रहे हैं। शिकायतकर्ता ने तत्काल विकासनगर से 112 को इस बाबत सूचना दी और डांडा लखौंड अपने घर पर पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि मकान का लगभग आधा हिस्सा, ऊपर की रेलिंग, छज्जा आदि तोड़ दिया गया है। आस-पास के निवासियों ने बताया कि आरोपितों को पुलिस ले गई है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उक्त आरोपित विजय पाल, जस्सी रावत व उनके साथी मकान खाली करने और जमीन छोडऩे की धमकी दे रहे हैं। साथ ही उन्हें नौकरी से निकलवाने की भी धमकी दे रहे हैं। जिस पर रायपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 यह भी पढ़ें-चोरी के सामान के साथ पुलिस ने शातिर को किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी