मसूरी में रेल कर्मी के घर आधी रात शरारती तत्वों ने फेंके पत्थर, मामले की जांच शुरू

उत्तर रेलवे एजेंसी के आउट हाउस में रहने वाले रेलवे कर्मचारी के घर रात को 12 बजे कुछ शरारती तत्वों ने पत्थर मार कर हमला करने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Raksha PanthriMon, 20 Sep 2021 03:35 PM (IST)
मसूरी में रेल कर्मी के घर आधी रात शरारती तत्वों ने फेंके पत्थर, मामले की जांच शुरू।

संवाद सहयोगी, मसूरी (देहरादून)। मालरोड स्थित उत्तर रेलवे एजेंसी के आउट हाउस में रहने वाले रेलवे कर्मचारी के घर रात को 12 बजे कुछ शरारती तत्वों ने पत्थर मार कर हमला करने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर रेलवे आउट एजेंसी में कार्यरत कर्मचारी सौरव सक्सेना के घर शनिवार रात को कुछ शरारती तत्वों ने पत्थर मार कर शीशे तोड़ दिए, लेकिन जैसे ही घर में आहट हुई तो वह भाग खड़े हुए। इस संबंध में सौरव की पत्नी नेहा सक्सेना ने बताया कि रात को 12 बजे उनके घर के बाहर दो व्यक्ति आए थे। जैसे ही उन्हें उनकी आवाज से पता चला तो उन्होंने घर पर पथराव कर दिया और भाग गए। आरोपित धमकी दे रहे थे कि अभी तो कुछ नहीं हुआ, आगे देखना क्या करते हैं।

अंधेरा होने के कारण वह उनको पहचान नहीं पाईं। घटना की जानकारी उन्होंने रात को ही पुलिस को दी। कुछ समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास जांच की। मगर आरोपितों का कुछ पता नहीं चला। इस घटना से पूरा परिवार डरा सहमा है।

नशे की 296 गोलियों के साथ एक गिरफ्तार

क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने नशे की गोलियों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि शनिवार रात को चेकिंग के दौरान छोटा भारूवाला में शक के आधार पर एक व्यक्ति की तलाशी ली गई, जिसके पास से 296 नशीली गोलियां बरामद हुईं। आरोपित की पहचान संदीप कुमार निवासी क्लेमेनटाउन के रूप में हुई है।

दो वारंटियों को किया गिरफ्तार

रायपुर थाना पुलिस ने पीटने व धमकी देने वाले दो वारंटियों को उनके घर से गिरफ्तार किया है। एसओ अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि आशुबाला व बबलू निवासी अधोईवाला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। दोनों के खिलाफ अदालत से गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे।

यह भी पढ़ें- रुड़की: मेले में बच्‍चे को लेकर सहारनपुर जा रहा दंपती ट्रक की चपेट आया, दो की मौत; एक घायल

टप्पेबाज गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने टप्पेबाज गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि 17 सितंबर को मोहित गोस्वामी निवासी टीएचडीसी कालोनी ने बताया कि वह 11 सितंबर को रुड़की से आइएसबीटी पहुंचे। इसी दौरान उनका बैग चोरी हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए आरोपित भगत सिंह व देवेंद्र पाल निवासी सेलाकुई को सामान के साथ गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें- रुड़की: लापता छात्र का शव बरामद होने से आक्रोशित भीड़ ने पहले कोतवाली घेरी, फिर हाईवे किया जाम

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.