वोटरों को कांग्रेस की रीति-नीति और विकास के एजेंडे बताएं: नेगी

विकासनगर सहसपुर विधानसभा में पार्टी को बूथ स्तर से मजबूत करने की पुरजोर कोशिश में जुटे कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने कई बूथों पर बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:58 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:58 PM (IST)
वोटरों को कांग्रेस की रीति-नीति और विकास के एजेंडे बताएं: नेगी
वोटरों को कांग्रेस की रीति-नीति और विकास के एजेंडे बताएं: नेगी

जागरण संवाददाता, विकासनगर: सहसपुर विधानसभा में पार्टी को बूथ स्तर से मजबूत करने की पुरजोर कोशिश में जुटे कांग्रेसी धर्मावाला, सभावाला, चंद्रबदनी, खुशहालपुर और सहसपुर में बैठक किये। बूथ कमेटियों के जोनल इंचार्ज की बैठक में पूर्व जिला पंचायत सदस्य राकेश नेगी ने अध्यक्षता की। इसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विचार मंथन के बाद बूथ कमेटियों के जोनल इंचार्ज को उनके क्षेत्र के तहत आने वाले मतदाताओं की सूची भी सौंपी गई।

बैठक में पूर्व जिला पंचायत सदस्य व कांग्रेस नेता राकेश नेगी ने कहा कि मतदाता सूची में किसी का भी नाम न छूटे, इसका ध्यान रखना होगा। कहा कि पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने यह लक्ष्य तय किया है कि इस बार विधानसभा चुनाव में सहसपुर की सीट कांग्रेस के खाते में आए। इसके लिए हर बूथ पर 15 से 20 युवा काम करेंगे, जो मतदाताओं को कांग्रेस की रीति-नीति और विकास के एजेंडे के बारे में बताएंगे। कांग्रेस नेता राकेश नेगी ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए सबसे पहले हमें बूथ स्तर पर जीतना होगा। कार्यकत्र्ता एक दूसरे की निदा-आलोचना न करें और सिर्फ पार्टी की मजबूती के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि यूथ कांग्रेस बूथ अध्यक्षों को बूथ पर माइक्रो मैनेजमैंट के बारे में बताए। इस बार सहसपुर विधानसभा के 183 बूथों के जोनल अध्यक्ष और सेक्टर अध्यक्ष बनाए गए हैं, जिसमें सहसपुर विधानसभा को 13 जोन 40 सेक्टर में बांटा गया है। हर पांच बूथ पर सेक्टर अध्यक्ष और 15 बूथ पर जोनल अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। इन बैठकों में जोनल इंचार्ज कालू राम मेहता, रवि कुमार, नरेश पाल सिंह, अर्चना मौर्य, अल्लारखा, पुष्पा मेहता, मोहिन खान, पूर्व प्रधान आलम, बीडीसी पुष्पा देवी, बीडीसी शमीम अहमद, आशु, राकेश कुमार, सलमान, शेरखान आदि मौजूद रहे। इसी तरह विधानसभा विकासनगर के नवाबगढ़ स्थित के खादर बस्ती में कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजय किशोर ने कार्यकत्र्ताओं के साथ जाकर ग्रामीणों के साथ बैठक की और मौजूदा सरकार की नीतियों को जनविरोधी बताया। इस मौके पर क्षेत्र पंचायत सदस्य नितिन वर्मा, गुरचरण, शहर कांग्रेस अध्यक्ष शम्मी प्रकाश, सोशल मीडिया अध्यक्ष रिकू कन्नौजिया, असद ़खान, विपिन, जयदेव, रमेश, राजू, शमशाद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी