Dehradun Crime: एमबीए के छात्र ने नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, चढ़ा पुलिस के हत्थे

प्रेमनगर क्षेत्र में एमबीए का छात्र नाबालिग का अपहरण कर अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि प्रेमनगर में एक महिला फल-सब्जी की दुकान चलाती हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 02:02 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 02:02 PM (IST)
Dehradun Crime: एमबीए के छात्र ने नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, चढ़ा पुलिस के हत्थे
एमबीए के छात्र ने नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म।

जागरण संवाददाता, देहरादून। प्रेमनगर क्षेत्र में एमबीए का छात्र नाबालिग का अपहरण कर अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि प्रेमनगर में एक महिला फल-सब्जी की दुकान चलाती हैं। शुक्रवार को मां कहीं काम से गई हुई थी। दुकान पर महिला की नाबालिग बेटी व बेटा बैठे थे। 

नाबालिग अपने भाई को शौच की बात कहकर गई लेकिन, काफी देर तक नहीं लौटी। भाई ने इसकी सूचना अपने पिता को दी। जब काफी तलाश करने के बाद भी पता नहीं लगा तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर जल्द ही तलाश शुरू कर दी गई। शनिवार को नाबालिग को एमबीए के एक छात्र के कमरे से बरामद किया गया। पूछताछ में अपहरण के बाद दुष्कर्म का पता चला। जिस पर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित की पहचान उज्ज्वल निवासी गांधीनगर बसरिया पश्चिमी चंपारण, बिहार वर्तमान निवासी शिवपुरी कॉलोनी, प्रेमनगर के रूप में हुई। अपहरण के लिए इस्तेमाल मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। रविवार को आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा। 

घर छोड़कर गया नाबालिग मिला

घर से झगड़कर गया एक नाबालिग वसंत विहार थाना पुलिस को तहसील चौक पर मिल गया। इंस्पेक्टर देवेंद्र चौहान ने बताया कि 21 जनवरी को सौरभ कुमार निवासी बल्लीवाला चौक ने शिकायत दर्ज कराई थी उनका चचेरा भाई शाम को घर से कहीं चला गया है। पुलिस ने स्वजनों के साथ रेलवे स्टेशन, आइएसबीटी, राजपुर रोड व अन्य स्थानों पर उसे तलाशा। शुक्रवार रात तहसील चौक के पास वह मिल गया। 

यह भी पढ़ें- सेना के फर्जी दस्‍तावेज पर पाकिस्तान और अफगानिस्तान गए लोगों से देश की सुरक्षा को खतरा 

chat bot
आपका साथी