देहरादून के पलटन बाजार के निर्माण कार्य में खराब गुणवत्ता पर भड़के महापौर

पलटन बाजार में बनाई जा रही मल्टी यूटिलिटी डक्ट व अन्य कार्य का गुरूवार को औचक निरीक्षण करने आए महापौर सुनील उनियाल गामा का पारा चढ़ गया। निर्माण कार्य के दौरान खराब गुणवत्ता को लेकर महापौर ने तत्काल स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को तलब कर खरीखोटी सुनाई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 04:05 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 04:05 PM (IST)
देहरादून के पलटन बाजार के निर्माण कार्य में खराब गुणवत्ता पर भड़के महापौर
निरीक्षण करने पहुंचे महापौर सुनील उनियाल गामा व राजपुर विधायक खजानदास चेंबर को देखते अधिकारियों पर बिखर पड़े।

जागरण संवाददाता, देहरादून। शहर में स्मार्ट सिटी के तहत पलटन बाजार में बनाई जा रही मल्टी यूटिलिटी डक्ट व अन्य कार्य का गुरुवार को औचक निरीक्षण करने आए महापौर सुनील उनियाल गामा का पारा चढ़ गया। निर्माण कार्य के दौरान खराब गुणवत्ता को लेकर महापौर ने तत्काल स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को तलब कर खरीखोटी सुनाई और हिदायत दी कि गुणवत्ता से किसी तरह का समझौता बर्दाश्त नहीं होगा। महापौर के साथ राजपुर विधायक खजानदास भी रहे।

महापौर गामा स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे निर्माण कार्यों पर लगातार नजर रखे हुए हैं और हर दूसरे-तीसरे दिन निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण कर रहे। अभी पिछले दिनों ही महापौर गामा ने विधायक के साथ पलटन बाजार का निरीक्षण किया था और व्यापारी एवं आमजन के हितों को ध्यान में रखकर कार्य करने के निर्देश दिए थे। इसी का औचक निरीक्षण करने के लिए महापौर गुरूवार की शाम अचानक पलटन बाजार पहुंचे और मल्टी यूटिलिटी डक्ट के निर्माण कार्य समेत टाइल्स व अन्य कार्य की जांच पड़ताल की।

कार्य को बेतरतीब तरीके से करने और अधूरा छोडऩे पर भी स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को चेतावनी दी। महापौर ने कहा कि वर्तमान व्यवस्था के अंतर्गत सभी बाजार हफ्ते में तीन दिन खुल रहे हैं। अगर इस सुस्त गति व खराब गुणवत्ता से निर्माण कार्य किया जाएगा तो सभी को परेशानी ही होगी। खरीददारों एवं दुकानदारों को बाजार में अलग परेशानी झेलनी पड़ रही।

महापौर ने निर्माण की गति में तेजी लाने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए। महापौर गामा ने कहा कि आने वाले समय में निश्चित रूप से पलटन बाजार नई ताजगी व ऊर्जा लिए हुए हम सबके सामने होगा। इस अवसर पर पार्षद अजय सिंघल, महानगर मंत्री भाजपा सुनील शर्मा, रमनप्रीत मोदी, पवन त्रिपाठी, सचिन अग्रवाल, पवन माटा व स्मार्ट सिटी के अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-परिवहन व्यवसायियों का मुख्यमंत्री आवास कूच, चारधाम यात्रा शुरू करने के साथ कर रहे ये मांग

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी