ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर चट्टान गिरने से मैक्स दबी, बाल-बाल बचे वाहन सवार

कौड़ियाला के समीप मैक्स वाहन सवार सभी लोग बाल-बाल बचे। दरअसल पहाड़ी से अचानक मिट्टी और पत्थर नीचे गिरने लगे तो चालक ने वाहन रोक लिया। इससे बड़ा हादसा टल गया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 11:51 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 11:51 AM (IST)
ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर चट्टान गिरने से मैक्स दबी, बाल-बाल बचे वाहन सवार
ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर चट्टान गिरने से मैक्स दबी, बाल-बाल बचे वाहन सवार

ऋषिकेश, जेएनएन। ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर कौड़ियाला के समीप मैक्स वाहन सवार सभी लोग बाल-बाल बचे। दरअसल, पहाड़ी से अचानक मिट्टी और पत्थर नीचे गिरने लगे, तो चालक ने वाहन को रोक लिया और फिर सभी चालक और यात्री वाहन से उतर गए और पीछे की ओर भाग गए। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। 

जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश से एक मैक्स कार पांच सवारियां लेकर श्रीनगर की ओर जा रही थी। कौड़ियाला से 100 मीटर पहले नांगा भेल नामक स्थान पर अचानक पहाड़ी की ओर से मिट्टी और पत्थर सड़क पर आने लगे, जिसे देखकर मैक्स चालक ने वाहन को रोक दिया। दूसरी ओर से जब लोगों ने वाहन सवार लोगों को मौके से पीछे भागने के लिए आवाज लगाई, तो सभी लोग वाहन छोड़कर पीछे की ओर भाग गए। 

इस बीच पहाड़ी की ओर से भारी भरकम चट्टान सड़क पर आ गई और मैक्स कार इस चट्टान के नीचे पूरी तरह से दब गई। गनीमत रही कि सभी लोग चंद समय पहले ही सुरक्षित वहां से दूर चले गए और बड़ी दुर्घटना होने से टल गई। प्रत्यक्षदर्शी पूर्व जिला पंचायत सदस्य सरदार सिंह पुंडीर और सुनील राणा ने बताया कि अगर कुछ सेकेंड की भी देरी  होती तो सभी लोग चट्टान के नीचे दब सकते थे। 

यह भी पढ़ें: बारिश के बीच चला रेस्क्यू ऑपरेशन, खाई से घायलों को बाहर निकालने में लगे पांच घंटे

वहीं, मार्ग पर चट्टान टूटने से ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग फिलहाल बंद हो गया है। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी है। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल, मलबे को हटाकर मार्ग को यातायात के लिए खोलने का काम जारी है।

यह भी पढ़ें: मसूरी में हुए हादसे में भाजपा सांसद रूडी के समधी-समधन की मौत

chat bot
आपका साथी