29 को बदरीनाथ में उपवास करेंगे नैथानी

पूर्व शिक्षा मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मंत्री प्रसाद नैथानी ने भाजपा की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल को बेरोजगारों को ठेस पहुंचाने वाला करार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:10 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 10:10 PM (IST)
29 को बदरीनाथ में उपवास करेंगे नैथानी
29 को बदरीनाथ में उपवास करेंगे नैथानी

राज्य ब्यूरो, देहरादून: पूर्व शिक्षा मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मंत्री प्रसाद नैथानी ने भाजपा की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल को बेरोजगारों को ठेस पहुंचाने वाला करार दिया। उन्होंने कहा कि बदरीनाथ में मास्टर प्लान लागू करने के विरोध में 29 सितंबर को बदरीनाथ में वह उपवास पर बैठेंगे। देवप्रयाग कुंभ क्षेत्र की उपेक्षा के विरोध में दो अक्टूबर को देवप्रयाग संगम पर धरना दिया जाएगा।

सोशल मीडिया पर पूर्व शिक्षा मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी ने प्रदेश सरकार के तीन साल के कार्यकाल पर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि इस अवधि में राज्य के बेरोजगारों के हाथ मायूसी लगी है। जिला विकास प्राधिकरणों को दूरदराज पर्वतीय क्षेत्रों पर थोपा गया है। इससे जनता में रोष है। भाजपा के घोषणापत्र और उस पर हुए काम का हवाला देते हुए उन्होंने जनता से कांग्रेस की पिछली हरीश रावत सरकार के कार्यकाल से तुलना करने को कहा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की उपलब्धि शून्य रही है। जनता को लूटा गया है।

chat bot
आपका साथी