टोंस नदी में कूदा व्यक्ति लापता

चकराता त्यूणी थानाक्षेत्र के अंतर्गत गैस गोदाम के पास एक व्यक्ति ने आत्महत्या के इरादे से टोंस नदी में छलांग लगा दी। पुलिस टीम सूचना पर घटना स्थल को पहुंची लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 04:32 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 04:32 AM (IST)
टोंस नदी में कूदा व्यक्ति लापता
टोंस नदी में कूदा व्यक्ति लापता

संवाद सूत्र, चकराता: त्यूणी थानाक्षेत्र के अंतर्गत गैस गोदाम के पास एक व्यक्ति ने आत्महत्या के इरादे से टोंस नदी में छलांग लगा दी। कुछ ही देर में वह नदी में डूबकर लापता हो गया। मामले की सूचना त्यूणी थाने की पुलिस को मिली तो टीम ने लापता युवक की तलाश शुरू कर दी। देर शाम तक युवक को कुछ पता नहीं चल सका और न ही डूबने वाला व्यक्ति कौन था, इसके बारे में ही कोई जानकारी मिली।

शुक्रवार को थाना त्यूणी अंतर्गत गैस गोदाम के पास से एक व्यक्ति ने नदी में छलांग लगा दी और डूबकर लापता हो गया। थाने की पुलिस को कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली तो टीम मौके के लिए दौड़ी। सूचना पर थानाध्यक्ष त्यूणी संदीप पंवार टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे और ग्रामीणों से जानकारी हासिल की। मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि एक व्यक्ति ने नदी में छलांग लगा दी, जो कुछ ही देर में नदी में डूबकर लापता हो गया है। थाना पुलिस टीम की ओर से काफी खोज बीन करने के बाद भी व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया। थानाध्यक्ष त्यूणी संदीप पंवार के अनुसार घटना के संबंध में उच्चाधिकारियों व एसडीआरएफ को अवगत कराया गया है।

----------

वारंटी गिरफ्तार

विकासनगर: कोतवाली विकासनगर पुलिस ने पुराने मामले का एक वारंटी को गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने क्षेत्र में वांछित व वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए इन दिनों टीम गठित की है। दारोगा रवि प्रसाद कवि ने धोखाधड़ी मामले में काफी समय से फरार चल रहे वारंटी प्रताप सिंह पुत्र हरी सिंह निवासी ग्राम चांदपुर होरावाला को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी