फिल्म लव का एंड में रूढ़िवादी सोच पर प्रहार करेंगी दून की माला

भांगओवर, रागदेश जैसी बॉलीवुड की फिल्मों में अभिनय कर चुकीं दून की माला मल्होत्रा मैठाणी अब लव का एंड फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी भी बेहद रोचक है।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 12:12 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 08:32 AM (IST)
फिल्म लव का एंड में रूढ़िवादी सोच पर प्रहार करेंगी दून की माला
फिल्म लव का एंड में रूढ़िवादी सोच पर प्रहार करेंगी दून की माला

देहरादून, जेएनएन। 'भांगओवर', 'रागदेश' जैसी बॉलीवुड की फिल्मों में अभिनय कर चुकीं दून की माला मल्होत्रा मैठाणी अब 'लव का एंड' फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी भी बेहद रोचक है। माला गांव की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसका विवाह एक बूढ़े व्यक्ति के साथ हो जाता है। वह ऐसे गांव में पली-बढ़ी जहां बेटियों की खुशियों को तवज्जो नहीं दी जाती। माला विवाह के बाद ससुराल व गांव के लोगों को जागरूक करने का काम करती है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब सितंबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

नेशविला रोड निवासी माला मल्होत्रा मैठाणी ने बताया कि यह फिल्म गांव के रूढ़िवादी विचारधारा पर आधारित है। इसमें वह एक गांव की खूबसूरत युवती का किरदार निभा रही हैं। उनके परिजन पुरानी सोच के होते हैं और बेटी के भविष्य की परवाह नहीं करते। उनका विवाह एक बूढ़े व्यक्ति के साथ कर दिया जाता है। इसके बाद वह परिवार व गांव के लोगों की यह मानसिकता बदलने का प्रयास करती हैं। 

बताया कि फिल्म में पहाड़ की पलायन की पीड़ा को भी दिखाया गया है। यह बताने का प्रयास है कि पहाड़ व मैदानी क्षेत्र के लोग नौकरी की चाह में दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े शहरों का रूख कर रहे हैं। बताया कि फिल्म के निर्देशक वसंत झा, प्रोड्यूसर स्वतंत्र जैन हैं। इसके अलावा अन्य मुख्य किरदार गोकुल पंवार, निखिल, रमेश नौटियाल निभा रहे हैं।

माला इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

कुछ करिए, रजवाड़े, रागदेश, भांग ओवर, द पास्ट, तमिल की मालिनी एंड कंपनी फिल्म में अभिनय कर चुकी हैं। इसके अलावा दर्जनों टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं।

उत्तराखंड की खूबसूरती के भी दर्शन

अभिनेत्री माला मल्होत्रा ने बताया कि फिल्म मसूरी, मालदेवता, झड़ी पानी, देहरादून में फिल्माई गई है। उत्तराखंड का प्राकृतिक सौंदर्य भी दर्शकों को आकर्षित करेगा।

यह भी पढ़ें: दून की शिवानी बडोनी इस टीवी सीरियल से पहचान बनाने को तैयार

यह भी पढ़ें: माउंट फोर्ट एकेडमी में संगीत एवं नृत्य विभाग शुरू, सुरलहरियों ने बांधा समा

यह भी पढ़ें: हृषिकेश बसंतोत्सव: सूर्य गायत्री की भजन प्रस्तुतियों ने किया मंत्रमुग्ध

chat bot
आपका साथी