दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय से कोरोना संक्रमित मृतक का सामान गायब

दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय से कोरोना संक्रमित एक अधिकारी की मौत के बाद उनका सामान गायब हो गया। परिवार ने इसकी शिकायत अस्पताल प्रशासन और पुलिस से की है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 01:51 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:51 PM (IST)
दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय से कोरोना संक्रमित मृतक का सामान गायब
दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय से कोरोना संक्रमित एक अधिकारी की मौत के बाद उनका सामान गायब हो गया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय से कोरोना संक्रमित एक अधिकारी की मौत के बाद उनका सामान गायब हो गया। परिवार ने इसकी शिकायत अस्पताल प्रशासन और पुलिस से की है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, अस्पताल प्रशासन भी अपने स्तर पर मामले की जांच कर रहा है।

जानकारी के अनुसार, केंद्रीय संस्थान के एक अधिकारी को कोरोना संक्रमण होने पर मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहां कुछ दिन पहले इलाज के दौरान अधिकारी की मौत हो गई। परिवार का आरोप है कि अधिकारी के पास रखे सामान और जरूरी दस्तावेज उन्हें नहीं मिले हैं। शव का अंतिम संस्कार करने के बाद अधिकारी के स्वजन ने अस्पताल प्रशासन के साथ ही शहर कोतवाली पुलिस को भी मामले की सूचना दी।

अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. केसी पंत ने बताया कि मृतकों के स्वजन को शव के साथ ही उनका सामान भी सौंप दिया जाता है। कई बार परिजन शव को ले जाते वक्त सामान नहीं ले जा रहे हैं। जिससे उसे संभाला जा रहा है। इस तरह के कई सामान अस्पताल में जमा हैं। संभवत: गायब बताया जा रहा सामान भी उसमें हो। इसकी छानबीन कराई जा रही है। 

यह भी पढ़ें-ऋषिकेश में ऑक्सीमीटर एवं ऑक्सीजन फ्लोमीटर महंगे दामों में बेचने वाले एक फिजियोथैरेपिस्ट गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी