देहरादून में फर्जी निकली फल कारोबारी से छिनैती की वारदात

देहरादून के डालनवाला कोतवाली क्षेत्र के लैंसडौन चौक के पास मंगलवार रात हुई फल कारोबारी से साढ़े आठ हजार रुपये की छिनैती की घटना फर्जी निकली। पुलिस ने बताया कि फल कारोबारी की स्कूटी सवार युवकों से फल खरीदने को लेकर बहस हो गई थी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 12:52 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 12:52 PM (IST)
देहरादून में फर्जी निकली फल कारोबारी से छिनैती की वारदात
देहरादून में फर्जी निकली फल कारोबारी से छिनैती की वारदात।

देहरादून, जेएनएन। देहरादून के डालनवाला कोतवाली क्षेत्र के लैंसडौन चौक के पास मंगलवार रात हुई फल कारोबारी से साढ़े आठ हजार रुपये की छिनैती की घटना फर्जी निकली। पुलिस ने बताया कि फल कारोबारी की स्कूटी सवार युवकों से फल खरीदने को लेकर बहस हो गई थी। युवक वहां से चले गए तो उसने रुपए छीनने का शोर मचा दिया। स्कूटी सवार युवकों पर 81 पुलिस एक्ट व कारोबारी पर झूठी शिकायत करने का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

बता दें कि, आलोक सिंह निवासी मोती बाजार रोज की तरह मंगलवार रात कनक चौक से फल बेच कर घर लौट रहा था। उसका आरोप है कि वह लैंसडौन चौक स्थित सुलभ शौचालय के पास पहुंचा तो पीछे से एक स्कूटी पर सवार तीन युवकों ने उसे आवाज देकर रोका। केले का भाव पूछने के दौरान ही एक युवक ने जबरन पैंट की जेब में हाथ डालकर साढ़े आठ हजार रुपये छीन लिए। इसके बाद धमकी देते हुए भाग निकले।

यह भी पढ़ें: दुकान के सामने ठेली लगाने के विवाद में दो गुट भिड़े Dehradun News

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आसपास लोगों ने किसी तरह की छीना झपटी होते नहीं देखने की बात की। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूटी सवार युवकों की देर रात तलाश कर ली गई। युवकों ने बताया कि फल खरीदने के दौरान के साथी ने ठेले पर एक सेब उठा लिया। इस पर ठेले वाले झगड़ा करना शुरू कर दिया। जिससे वह वहां से भाग निकले। पुलिस के अनुसार आलोक पर एक व्यक्ति की साढ़े आठ हजार रुपये उधारी है। उसका कहना है कि झगड़े के बाद उसने जान बूझकर रुपये छीने जाने का शोर मचाया ताकि देनदारी से बच जाए, जबकि उसके पास मंगलवार रात इतने रुपये थे ही नहीं।

यह भी पढ़ें: देहरादून: दबंग युवकों ने ऑफिस में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर पर किया हमला, कूल्हे की हड्डी टूटी

chat bot
आपका साथी