Uttarakhand Politics: नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा- महंगाई व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

Uttarakhand Politics उत्‍तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही माह का समय शेष है। इसको लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए। नई टिहरी पहुंचे नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस महंगाई व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:54 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:54 PM (IST)
Uttarakhand Politics: नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा- महंगाई व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस
नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि महंगाई व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस।

संवाद सहयोगी, नई टिहरी। Uttarakhand Politics नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने अपने निजी भ्रमण कार्यक्रम पर कांग्रेस नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र रमोला के चंबा आवास पर पहुंचे। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में बेरोजगार, भ्रष्टाचार, महगांई के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेगी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ दी। जो रसोई गैस कांग्रेस के शासन में चार सौ रुपये में मिलता था भाजपा सरकार में वह एक हजार रुपये का मिल रहा है। आलवेदर रोड से प्रभावितों को ना तो मुआवजा दिया जा रहा है और ना ही रोड को सही तरीके से बनाया गया है, जिसके कारण रोड पहली ही बारिश में जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो चुकी है, जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र चंद रमोला, पीसीसी सदस्य सूरज राणा, नगरपालिका के अध्यक्ष सुमना रमोला, देवप्रयाग के जिलाध्यक्ष हिमांशु विजल्वाण, पूर्व राज्य मंत्री याकूब सिद्दीकी, पूर्व प्रमुख सोबन सिंह नेगी, ब्लाक अध्यक्ष राजेंद्र डोभाल, पूर्व जेष्ठ प्रमुख साहब सिंह सजवान, राजेश्वर बदोनी आदि मौजूद है।

देवप्रयाग की समस्याओं का होगा निराकरण

पौड़ी सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि तीर्थनगरी देवप्रयाग की विभिन्न समस्याओं का ठोस समाधान किया जाएगा। वन विश्रामगृह में भाजपा कार्यकर्ता व जन प्रतिनिधियों की बैठक में उन्होंने यह बात कही। तीर्थ नगरी में पार्किंग की सुविधा नहीं होने से हो रही परेशानी को लेकर सांसद ने कहा कि इस बारे में एनएच से जल्द ही इस समस्या का समाधान करने को कहा जाएगा।

उन्होंने पौड़ी जिले को जोड़ने वाले अलकनंदा के पुराने झूला पुल के स्थान पर नए पुल के निर्माण में हो रही देरी पर अधिशासी अभियंता लोनिवि श्रीनगर से फोन पर जानकारी ली तथा कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। सांसद के यहां पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष केदार बिष्ट, मंडल अध्यक्ष अशोक तिवाड़ी, पूर्व प्रमुख मगन सिंह बिष्ट, सभासद रूपेश गुसांई, प्रधान राधेश्याम कुकरेती, अतुल कोटियाल, दीपक रावत आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:-29 को उत्तराखंड के दौरे पर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, दून में जनसभा को करेंगे संबोधित

chat bot
आपका साथी