होटल की दूसरी मंजिल से गिरकर छात्र की मौत का मामला, संचालक और दो दोस्तों पर मुकदमा; लगे गंभीर आरोप

दून के धोरणखास स्थित होटल ब्लू स्पेयर से गिरकर हुई छात्र की मौत के मामले में राजपुर थाना पुलिस ने होटल संचालक और मृतक के दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि नौ जनवरी को ये हादसा हुआ।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 11:45 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 11:45 AM (IST)
होटल की दूसरी मंजिल से गिरकर छात्र की मौत का मामला, संचालक और दो दोस्तों पर मुकदमा; लगे गंभीर आरोप
होटल की दूसरी मंजिल से गिरकर छात्र की मौत का मामला, संचालक और दो दोस्तों पर मुकदमा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। दून के धोरणखास स्थित होटल ब्लू स्पेयर से गिरकर हुई छात्र की मौत के मामले में राजपुर थाना पुलिस ने होटल संचालक और मृतक के दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि नौ जनवरी को ये हादसा हुआ। छात्र अपने दोस्त के साथ इस होटल में था।  

राजपाल सिंह राणा निवासी विकासनगर ने शिकायत दी है कि होटल में बालकनी न होने के कारण उनका भतीजा सूर्यांश राणा दूसरी मंजिल से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। वहीं, इस मामले मृतक सूर्यांश राणा के दो मित्रों पर भी आरोप लगाए हैं कि उन्हें जबरन होटल ले जाया गया। 

आपको बता दें कि नो जनवरी 2021 को एक छात्र की होटल से गिरकर मौत हो गई थी। पहले पुलिस ने हादसे का कारण छात्र के देर रात तक शराब पीना और संतुलन बिगड़ जाने से नीचे गिरना बताया। होटल में कैमरे चालू कंडीशन में न होने के कारण होटल संचालक का चालान भी किया था। अब मृतक के चाचा ने डाक के माध्यम से पुलिस से यह शिकायत की है। इसके बाद पुलिस ने होटल संचालक और मृतक के दो मित्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: पुलिस ने 86 स्पा सेंटरों का किया चालान, वसूला साढ़े आठ लाख का जुर्माना

chat bot
आपका साथी