top menutop menutop menu

रेड जोन से आकर होटल में ठहरी महिला निकली कोरोना संक्रमित, मैनेजर और महिला पर मुकदमा

रेड जोन से आकर होटल में ठहरी महिला निकली कोरोना संक्रमित, मैनेजर और महिला पर मुकदमा
Publish Date:Sun, 05 Jul 2020 05:31 PM (IST) Author: Raksha Panthari

ऋषिकेश, जेएनएन। दिल्ली रेड जोन एरिया से आकर ऋषिकेश में एक होटल में आकर ठहरी महिला के कोरोना वायरस संक्रमित मिलने के मामले में कोतवाली पुलिस ने महिला समेत होटल के मैनेजर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि दो जुलाई की रात को एक महिला की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। महिला ने वीरभद्र मार्ग स्थित एक निजी पैथोलॉजी लैब से टेस्ट कराया था। इस मामले में स्टेट सर्विलांस अधिकारी के द्वारा जानकारी मिलने के बाद जब जांच की गई, तो पता चला कि 38 वर्षीय यह महिला मोदी रिट्रीट होटल वीरभद्र मार्ग ऋषिकेश में कर्मचारी है और दिल्ली से आई थी। होटल के मैनेजर सतीश से महिला का दिल्ली रेड जोन से आने का ई-पास भी सक्षम अधिकारी ने मांगा था। मैनेजर ने इस संबंध में कोई भी ई-पास न होने की जानकारी दी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इस महिला ने अपने रेड जोन से आने की सूचना स्थानीय प्रशासन और पुलिस को नहीं दी थी। होटल मैनेजर ने भी इस सूचना को छुपाया है। इस महिला को भी क्वारंटाइन नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के आदेशों की अवहेलना करने और गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर होटल मैनेजर सतीश पुत्र धर्मपाल निवासी पालमपुर कांगड़ा हिमाचल प्रदेश और महिला शीतल सिंह निवासी दिल्ली के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: रेड जोन से आकर होटल में ठहरे पांच पर्यटकों और मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए वजह

उपजिलाधिकारी ने तीनों पुलिस चौकियों का किया निरीक्षण 

हरिद्वार जिले के भगवानपुर में उपजिलाधिकारी संतोष कुमार पांडे ने क्षेत्र की तीनों पुलिस चौकियों का औचक निरीक्षण किया। साथ ही कांवड़ यात्रा के दौरान सतर्कता बरते जाने के निर्देश जारी किए हैं। बताया कि कोई भी वाहन बिना अनुमति के प्रदेश में अंदर नहीं आना चाहिए। कुछ कांवड़ यात्री अपने वाहनों से बॉर्डर चौकियों से अंदर आने की कोशिश करेंगे। सभी कांवड यात्रियों को बॉर्डर चौकी से वापस करने का काम किया जाएगा। उप जिलाधिकारी संतोष कुमार पांडे ने यात्रियों के आवागमन की पंजिका के बारे में भी जानकारी ली।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: नियमों का उल्लंघन करने पर 36 लोगों के खिलाफ हुई कार्रवाई Dehradun News

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.