पति और ससुर पर लगाया उत्पीड़न और जलरीली गोलियां खिलाने का आरोप, मुकदमा दर्ज

बंजारावाला क्षेत्र निवासी एक महिला ने पति व ससुर पर दहेज उत्पीड़न पीटने और जबरन जहरीली गोलियां खिलाने का आरोप लगाया है। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला ने तहरीर दी कि उसकी शादी 19 जनवरी 2017 को हुई थी।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:20 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:20 PM (IST)
पति और ससुर पर लगाया उत्पीड़न और जलरीली गोलियां खिलाने का आरोप, मुकदमा दर्ज
पति और ससुर पर लगाया उत्पीड़न और जलरीली गोलियां खिलाने का आरोप।

जागरण संवाददाता, देहरादून। बंजारावाला क्षेत्र निवासी एक महिला ने पति व ससुर पर दहेज उत्पीड़न, पीटने और जबरन जहरीली गोलियां खिलाने का आरोप लगाया है। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार महिला ने तहरीर दी कि उसकी शादी 19 जनवरी, 2017 को राघवेंद्र सिंह निवासी सिविल लाइंस, रामपुर, रुड़की के साथ हुई थी। 

शादी के तीन-चार महीने बाद ही पति ने कहा कि उसे एक कंपनी के व्यापार में बहुत घाटा हो गया है और 10 लाख रुपये की जरूरत है। पति ने उसे विश्वास में लेकर नवंबर, 2017 में उसके नाम पर आरबीएसएस केमिकल इंडस्ट्री खोल दी और कंपनी का खाता भी उसके नाम पर खोल दिया। इस बीच पति हर बार पैसे मांगता रहा। महिला के अनुसार 2018 में वह कंपनी के ऑफिस गई तो 

वहां एक युवती व छह-सात कर्मचारी काम कर रहे थे। महिला ने जब पति से युवती के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह सिर्फ यहां काम करती है। आरोप है कि 2019 में पति राघवेंद्र ने कार खरीदने के लिए पत्नी से फिर से पैसों की मांग की और मायके से पैसे लाने को कहा। इस पर वह अपने मायके से पैसे लेकर आई, जिसके बाद उन्होंने कार खरीदी। आरोप लगाया कि पति के ऑफिस में काम करने वाली युवती के साथ संबंध हैं। इसके चलते पति ने युवती की बहन के खाते में कुछ पैसे डाले थे। 

पति पर शक होने पर वह फिर से ऑफिस गई। जब उसने पति से युवती के बारे में फिर से पूछताछ की तो आरोप है कि पति ने उसे वहीं पर पीट दिया। घर आने पर पति के साथ ससुर ने भी उसे बुरी तरह से पीटा और जहरीली गोलियां खिलाई। पटेलनगर कोतवाली प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि महिला की शिकायत पर पति राघवेंद्र सिंह और ससुर बैजनाथ सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें- कोरोना जांच से बचने को अगर दिया गलत नंबर और पता तो होगी ये कार्रवाई, जानिए

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी