बिना अनुमति जुटी भीड़, पुलिस ने आठ के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

बिना अनुमति जुलूस की शक्ल में नारेबाजी और प्रदर्शन करने पर नगर कोतवाली पुलिस ने आठ व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर शिशुपाल नेगी ने बताया कि दोपहर दो बजे जामा मस्जिद सीएनआइ चौक के पास ये लोग नारेबाजी कर रहे थे।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:20 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:29 AM (IST)
बिना अनुमति जुटी भीड़, पुलिस ने आठ के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
बिना अनुमति जुटी भीड़, पुलिस ने आठ के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा।

देहरादून, जेएनएन। राजधानी देहरादून में बिना अनुमति जुलूस की शक्ल में नारेबाजी और प्रदर्शन करने पर नगर कोतवाली पुलिस ने आठ व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर शिशुपाल नेगी ने बताया कि दोपहर दो बजे जामा मस्जिद सीएनआइ चौक के पास साकिब कुरैशी के नेतृत्व में 50-60 लोग फ्रांस के राष्ट्रपति का विरोध कर नारेबाजी कर रहे थे।

पुलिस ने मौके पर जाकर उन्हें समझाया गया, लेकिन वह फिर भी नहीं माने और बिना अनुमति के एकत्र होकर प्रदर्शन करने लगे। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते बनाए गए शारीरिक दूरी के नियम का पालन न करने पर साकिर कुरेशी, मुस्वीर, ईतात खान उर्फ सोनू, सद्दाम कुरेशी, आसिफ कुरैशी उर्फ अक्की, मेहताब कुरैशी, वसीम अहमद, मुतासिर और 50-60 अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

पुलिस ने काटे 395 व्यक्तियों के काटे चालान

दून में बिना मास्क घूमने और यातायात नियमों का पालन न करने पर पुलिस ने 395 व्यक्तियों के चालान किए हैं। रायपुर थाना पुलिस की ओर से 124 चालान बिना मास्क, 28 शारीरिक दूरी का उल्लंघन, नौ चालान मोटर व्हीकल एक्ट, 11 कोर्ट चालान और छह वाहन सीज किए गए हैं। वहीं, नेहरू कॉलोनी पुलिस की ओर से जोगीवाला चौक, फव्वारा चौक, मथुरा वाला चौक और विधानसभा चौक पर चेकिंग के दौरान 119 वाहन चालकों के चालान किए। 

यह भी पढ़ें: धर्मस्थल में निर्माण को लेकर बाडीटीप गांव में आपसे में भिड़े दो समुदाय, पथराव में कई घायल; देखें तस्वीरें

इधर, दूसरी ओर नगर कोतवाली पुलिस की ओर से घंटाघर, पलटन बाजार, सहारनपुर चौक, रेलवे स्टेशन, प्रिंस चौक, तिलक रोड, मोती बाजार, तहसील चौक, डिस्पेंसरी रोड, कांवली रोड और लक्ष्मण चौक में चेकिंग के दौरान 98 वाहन चालकों के चालान किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: देहरादून में बौद्ध मठ में 47 बच्चों के साथ की गई मारपीट, सात बच्चे गायब

chat bot
आपका साथी