ज्यादा कमाने के चक्कर में मजदूर बना चरस तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोतवाली की पुलिस ने पुल नंबर दो पर चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को चरस के साथ दबोचा है। पुलिस ने आरोपित से 61 ग्राम चरस बरामद की। आरोपित मजदूरी करता है और मादक पदार्थ बेचकर ज्यादा कमाई के चक्कर में आरोपित तस्करी के धंधे में उतर गया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:48 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 01:48 PM (IST)
ज्यादा कमाने के चक्कर में मजदूर बना चरस तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
विकासनगर कोतवाली की पुलिस ने पुल नंबर दो पर चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को चरस के साथ दबोचा है।

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। कोतवाली की पुलिस ने पुल नंबर दो पर चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को चरस के साथ दबोचा है। पुलिस ने आरोपित से 61 ग्राम चरस बरामद की। आरोपित मजदूरी करता है और मादक पदार्थ बेचकर ज्यादा कमाई के चक्कर में आरोपित तस्करी के धंधे में उतर गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

बाजार चौकी प्रभारी दीपक मैठाणी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम रविवार की रात में पुल नंबर दो पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने मंदीप थापा पुत्र भगत बहादुर निवासी शिवपुरी डाकपत्थर के रूप में अपनी पहचान बताई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने स्वीकारा कि वह स्वयं चरस पीने का आदी है। चकराता क्षेत्र में मजदूरी करता है तथा चकराता से ही लोकल भांग रगड़ने वाले व्यक्तियों से खरीद कर लाया था तथा ऊंचे दामों पर विकासनगर बाजार में बेचने जा रहा था। चौकी प्रभारी के अनुसार आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

कच्ची शराब के साथ एक आरोपित गिरफ्तार

विकासनगर कोतवाली की पुलिस ने हिमाचल प्रदेश से यमुना के रास्ते तस्करी कर लाई जा रही 15 लीटर कच्ची शराब के साथ पूर्व में जेल जा चुका एक आरोपित गिरफ्तार किया है। मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री पर रोकथाम के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन सत्य को सफल बनाने के लिए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली राजीव रौथाण ने टीमें रवाना की। चौकी प्रभारी डाकपत्थर कुंदन राम के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा सोमवार को चेतना ग्राउंड ग्राम मेहुवाला खालसा से एक व्यक्ति को 15 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति ने अपनी पहचान मनोज कुमार पुत्र रामकुमार निवासी मेहुवाला खालसा के रूप में बताई। पुलिस पूछताछ में आया कि आरोपित शराब हिमाचल प्रदेश से यमुना नदी के रास्ते छिपाकर लाया था। पुलिस ने चौकी डाकपत्थर में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया। चौकी प्रभारी के अनुसार आरोपित पूर्व में कई बार शराब की तस्करी में जेल जा चुका है। 

यह भी पढ़ें: दो स्मैक तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, ऊंचे दामों पर बेचते थे युवाओं को

chat bot
आपका साथी