रेस्टोरेंट के बाहर चाकू से घायल डाककर्मी की मौत Dehradun News

श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में एक रेस्टोरेंट के बाहर एक अधेड़ घायल हालत अवस्था में मिला। व्यक्ति के पेट पर चाकू का गहरा जख्म था। अस्पातल लेने देने के दौरान उसकी मौत हो गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 03:35 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 03:35 PM (IST)
रेस्टोरेंट के बाहर चाकू से घायल डाककर्मी की मौत Dehradun News
रेस्टोरेंट के बाहर चाकू से घायल डाककर्मी की मौत Dehradun News

ऋषिकेश, जेएनएन। श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में एक रेस्टोरेंट के बाहर एक अधेड़ घायल हालत अवस्था में मिला। व्यक्ति के पेट पर चाकू का गहरा जख्म था। अस्पातल लेने देने के दौरान उसकी मौत हो गई।

शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस को गढ़ी श्यामपुर में पोखरियाल फास्ट फूड रेस्टोरेंट के समीप एक व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली। सूचना पाकर चौकी प्रभारी श्यामपुर आशीष गुसाईं मौके पर पहुंचे। घायल व्यक्ति के पेट से काफी खून बह रहा था। पुलिस ने तत्काल उक्त घायल को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। अस्पताल पहुंचाने से पहले ही घायल ने दम तोड़ दिया।

 मृतक की पहचान 50 वर्षीय गंगाराम कुकरेती निवासी खदरी खड़क माफ श्यामपुर ऋषिकेश के रूप में हुई है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि जांच में पता चला कि मृतक डाक विभाग में पोस्टमैन था और परिवारिक विवाद के कारण पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान था। 

वहीं पूछताछ में पता चला कि रेस्टोरेंट के भीतर उक्त व्यक्ति ने पेट के निचले हिस्से में चाकू मार कर अपने आपको घायल किया था। यह देखकर वहां पर मौजूद लोग भाग गए। करीब आधा घंटा यह व्यक्ति वहीं पड़ा रहा, जिससे उसका काफी खून बह गया था। कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि चिकित्सकों के मुताबिक प्रथम दृष्टया अत्यधिक खून बह जाने से उसकी मौत हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कर मामले की जांच में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें: हत्या की कोशिश में वांछित चल रहे आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अस्पताल पहुंचाने के बजाए बनाते रहे वीडियो 

श्यामपुर क्षेत्र में पेट में चाकू का घाव होने के बाद डाक कर्मी आधा घंटा वहीं तड़पता रहा। मौजूद संवेदनहीन लोग उसे चिकित्सालय पहुंचाने की बजाए  वीडियो बनाते रहे। श्यामपुर स्थित रेस्टोरेंट में 50 वर्षीय डाक कर्मी के पेट में चाकू से जख्म होने के बाद अत्यधिक रक्तस्राव से उसकी मौत हो गई। हालांकि प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। मौत का असल कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो पाएगा। पूरे मामले में इतना जरूर है कि आस-पास मौजूद लोग पूरी तरह से संवेदनहीन नजर आए। अगर लोग उसे समय पर चिकित्सालय पहुंच देते तो उसकी जान बच सकती थी। 

यह भी पढ़ें: शराब पीकर कुछ युवक पहले ग्रामीणों से भिड़े, फिर पुलिस पर भी किया पथराव

chat bot
आपका साथी