'उड़ान' की अभिनेत्री कविता चौधरी को सालती है गंगा की चिंता Dehradun News

उड़ान की चर्चित अभिनेत्री कविता चौधरी ने शुक्रवार को विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से शिष्टाचार भेंट की।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 06:25 PM (IST) Updated:Tue, 17 Dec 2019 07:27 AM (IST)
'उड़ान' की अभिनेत्री कविता चौधरी को सालती है गंगा की चिंता Dehradun News
'उड़ान' की अभिनेत्री कविता चौधरी को सालती है गंगा की चिंता Dehradun News

ऋषिकेश, जेएनएन। हिंदी धारावाहिक 'उड़ान' की चर्चित अभिनेत्री कविता चौधरी ने शुक्रवार को विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान कविता ने उनसे जीवनदायिनी गंगा को लेकर फिल्म निर्माण के संबंध में भी चर्चा की। 

बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में भेंट के दौरान 'उड़ान' धारावाहिक में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने वाली कविता चौधरी ने विस अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल को जानकारी दी कि वह वर्तमान में हरिद्वार की युवा जागृति शक्ति संगठन संस्था की ब्रांड एंबेसडर है। बताया कि वह गंगा की स्वच्छता, निर्मलता और पर्यावरण संरक्षण के लिए विभिन्न संगठनों के साथ मिलकर काम कर रही हैं। साथ ही गंगा स्वच्छता अभियान को विस्तार देने के लिए भी प्रयासरत हैं। 

अभिनेत्री ने कहा कि देश-विदेश से बड़ी तादाद में श्रद्धालु हरिद्वार और ऋषिकेश आते हैं और उतनी ही मात्रा में गंगा तट पर गंदगी भी फैलाई जाती है। इसलिए श्रद्धालुओं की सोच बदलने को वह जल्द गंगा को लेकर एक फिल्म का निर्माण करना चाहती हैं। कहा कि फिल्म में कई सीन पानी के भीतर के हैं, जिन्हें फिल्माने की सरकार से अनुमति मिलने पर ही वह फिल्म का निर्माण शुरू करेंगी। 

यह भी पढ़ें:  मसूरी से अभिनेत्री तारा सुतारिया को प्यार, होता है घर जैसा अहसास; पढ़िए खबर

विस अध्यक्ष ने अभिनेत्री को भरोसा दिलाया कि गंगा की पवित्रता बनाए रखने के अभियान से जुड़कर और गंगा को लेकर उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों समेत फिल्म निर्माण में उन्हें पूरा सहयोग मिलेगा। कहा कि कभी राजा भगीरथ के प्रयास से गंगा का अवतरण हुआ था, लेकिन अब इसे प्रदूषणमुक्त रखने के लिए सभी को भगीरथ प्रयास करने होंगे। 

यह भी पढ़ें: नागानंगम नाटक का मंचन कर कलाकारों ने लूटी वाहवाही Dehradun News

chat bot
आपका साथी