जुबिन नौटियाल का ‘आतिशबाजी’ गीत यूट्यूब पर लांच, पहले दिन मिले 10 लाख से ज्‍यादा व्‍यू

मेरी आशिकी दिल का दरिया.. जैसे सूपरहिट गीत देने के बाद बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल ने बुधवार को यूट्यूब पर ‘आतिशबाजी’ गीत लांच किया।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 04:52 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 10:06 PM (IST)
जुबिन नौटियाल का ‘आतिशबाजी’ गीत यूट्यूब पर लांच, पहले दिन मिले 10 लाख से ज्‍यादा व्‍यू
जुबिन नौटियाल का ‘आतिशबाजी’ गीत यूट्यूब पर लांच, पहले दिन मिले 10 लाख से ज्‍यादा व्‍यू

देहरादून, जेएनएन। मेरी आशिकी, दिल का दरिया.. जैसे सूपरहिट गीत देने के बाद बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल ने बुधवार को यूट्यूब पर ‘आतिशबाजी’ गीत लांच किया। गीत के रिलीज होने के पहले ही दिन करीब दस लाख व्यू आ चुके हैं। जुबिन का यह गीत ओल्ड स्कूल जैज और रॉक एन रोल म्यूजिक थीम पर आधारित है। रॉक संगीत के साथ ये सीने के अंदर, है कैसा समंदर क्यों मुझको डुबाएं, वो यादें तेरी जो तू रूबरू है, तो मिलता सुकूं है, ये आतिशबाजी है, तेरी मेरी, पंक्तियों को सुन कर कदम थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं।

गीत के दृश्य बारिश में मसूरी के कोहरे में हॉरर थीम के बीच फिल्माए गए हैं। जुबिन के आधिकारिक पेज पर रिलीज हुए गीत को अमेजॉन प्राइम, आइ ट्यून, सावन, गाना समेत अन्य मोबाइल एप पर सुना जा सकता है। 

उत्तराखंड की प्राचीन घटनाओं पर आधारित होगी ‘गदेरा’

 उत्तराखंड में गोरखाओं के आक्रमण और ब्रिटिश समय की चर्चित घटनाओं पर आधारित वेब सीरीज ‘गदेरा’ तैयार करने की योजना है। वेब सीरीज की शूटिंग गढ़वाल और कुमाऊं मंडल में होगी। इस सीरीज में लगभग 90 फीसद कलाकार उत्तराखंड के ही होंगे। वेब सीरीज के निर्देशक योगेश वत्स ने यह जानकारी दी।

राजकीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान से सिनेमा की पढ़ाई पूरी करने के बाद योगेश वत्स ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘हवाएं’ से की। फिल्म एक मई को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते यह रिलीज टल गई। उन्होंने बताया कि अभी तक बॉलीवुड फिल्में केवल थिएटर तक ही सीमित थीं, लेकिन अब सिनेमा के लिए कई प्लेटफार्म आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल का दस्तावेज बनेगा 'त्राहिमाम' गीत, जानिए कौन हैं गायक और किसने लिखे हैं बोल

जिसके बाद इंडस्ट्री में कंटेंट को लेकर प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है।अब युवा निर्देशकों के पास गांव और कस्बों की कहानियों को बड़े पर्दे पर लाने का अच्छा मौका है। वेब सीरीज के निर्माता और जेट फिल्म्स के सीईओ सिद्धार्थ राजकुमार और सहनिर्माता सीजे इंटरनेशनल के नसीम अहमद ने कहा कि सीरीज को लेकर युवाओं में काफी उत्सुकता है। ऑडिशन के लिए बड़ी संख्या में युवा आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन ऑडिशन लिए जाएंगे।

 यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने सादगी से मनाया जन्मदिन, कहा- युवा पीढी में है शब्द संपदा का अभाव

chat bot
आपका साथी