संदिग्ध परिस्थितियों में कैंट से सर्राफ लापता, कपूरथला मिली लास्ट लोकेशन

देहरादून के कैंट क्षेत्र से संदिग्ध परिस्थितियों में एक सर्राफ लापता हो गया है। वह दुकान से यह बोलकर निकला था कि अभी लौट रहा है लेकिन शाम तक घर नहीं पहुंचा।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 08:46 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 08:46 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में कैंट से सर्राफ लापता, कपूरथला मिली लास्ट लोकेशन
संदिग्ध परिस्थितियों में कैंट से सर्राफ लापता, कपूरथला मिली लास्ट लोकेशन

देहरादून, जेएनएन। कैंट कोतवाली क्षेत्र से संदिग्ध परिस्थितियों में एक सर्राफ लापता हो गया है। वह दुकान से यह बोलकर निकला था कि अभी लौट रहा है, लेकिन काफी समय तक जब वह वापस नहीं आया तो स्वजनों ने तलाश शुरू की। पुलिस के अनुसार उनकी लास्ट लोकेशन कपूरथला आ रही है।

सीओ नरेंद्र पंत ने बताया कि गढ़ी कैंट में एसबीआइ के निकट टीना ज्वेलर्स के मालिक का बेटा अमृतपाल निवासी राजेंद्र नगर शाम चार बजे दुकान से बाइक लेकर निकला था। काफी देर तक जब वह नहीं लौटा तो स्वजनों को चिंता सताने लगी। उन्होंने तलाश शुरू कर दी। काफी तलाशने के बाद भी कुछ पता नहीं चला तो रात दस बजे उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस ने फोन की लोकेशन पता कि तो वह कपूरथला की निकली। बताया जा रहा है कि कपूरथला की तरफ अमृतपाल की ससुराल भी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह ससुराल की तरफ गया हो। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छह घंटे में सर्राफ कैसे पहुंच गया कपूरथला

अमृतपाल छह घंटे में कपूरथला कैसे पहुंच गया, इस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। क्योंकि वहां रात आठ बजे के बाद कर्फ्यू लग जाता है। जगह-जगह चेकिंग होती है। ऐसे में बाइक से कपूरथला पहुंचना संभव नहीं है। पुलिस ये मानकर भी चल रही है कि अमृतपाल कहीं बाइक खड़ी करके कार से निकला होगा, लेकिन उसने जाने की बात स्वजनों से क्यों छिपाई।

मारपीट में नौ के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुरानी रंजिश के चलते हुई मारपीट के मामले में डालनवाला कोतवाली पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव के अनुसार मुस्लिम बस्ती कारगी ग्रांट निवासी नदीम अहमद ने बताया कि उसका दोस्त सलीम बुधवार को हिमानी गैस गोदाम के करीब से जा रहा था। पुरानी रंजिश के चलते सलमान, फरमान, अरमान तीनों भाई व सागर ने सलीम से मारपीट शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें: रोशनाबाद स्थित बाल गृह से किशोर हुआ फरार, अपहरण का मुकदमा दर्ज

सलीम के शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोगों ने उसे बचाया। सलीम जान बचाकर वहां से भागा तो आरोपितों ने पांच अन्य दोस्तों के साथ वेलहम स्कूल वाली गली में उसे फिर घेर लिया। आरोपितों ने लाठी और चाकू से हमला किया। इस दौरान सलीम के सिर और गर्दन पर गंभीर चोटें आईं। पुलिस ने सलमान, फरमार और अरमान तीनों भाई निवासी आजाद कालोनी, इस्तखार सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: हिट एंड रन का आरोपित दबोचा, कार की हेडलाइट से आया पकड़ में Dehradun News

chat bot
आपका साथी